Homeमनोरंजनआयशा के बाद एक और पाकिस्तानी डांसर ने दिखाए अपने हॉट मूव्स,...

आयशा के बाद एक और पाकिस्तानी डांसर ने दिखाए अपने हॉट मूव्स, लोग पूछे – तुम्हें देखने के बाद और कोई नजर ही नहीं…

Pakistani Girl Viral Video: आए दिनों सोशल मीडिया पर कई सारी वीडियो वायरल होती रहती हैं। बात करें पाकिस्तान की तो आजकल वहां के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहे हैं। आयशा के डांस के बाद एक और डांसर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। हाल ही में ‘मेरा दिल ये पुकारे’ गाने पर आयेशा नाम की  लड़की ने बेहद ही जबरदस्त डांस किया था, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर तहलका मचाने लगा। अभी एक और वीडियो इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है, जिसमें एक लड़की फ्लोर पर अपने डांस से आग लगाती नजर आ रही है।

 

वायरल हो रहे वीडियो में आप जैसे की देख सकते हैं स्टेज पर अपने हॉट मूव्स दिखाती हुई नजर आ रही है। वीडियो में लड़की बॉलीवुड गाने ‘लैला मैं लैला’ पर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस देती हुईं नजर आ रही हैं। अगर लुक्स की बात करें तो लड़की ऑफ-व्हाइट गाउन पहने नजर आ रही है। इस लड़की ने अपनी हॉट अदाओं से सभी का दिल जीत लिया है। इस वीडियो को  जस्ट डांस नाम के यूट्यूब चैनल ने शेयर किया है।

 

आयशा ने पुराने गाने मेरा दिल ये पुकारे पर डांस करके लोगों का दिल जीत लिया था। यह दिलचस्प बात है कि इस क्लिप में वो पुरानी आउटफिट यानी ग्रीन कलर का सलवार सुट पहने नजर आ रही थी और सोशल मीडिया पर तेज़ी से छा गई। जिसके बाद हर जगह केवल वहीं  गाना बजने लगा और लोग उन्हें बेहद पसंद भी करने लगे। हालांकि, यह वीडियो भाईदानी द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है जिसे अभी तक 8 मिलियन से भी जादा व्यूज आ चुके है।

जबकि पाकिस्तान का दूसरा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की वाइट कलर का गाउन पहनकर लैला मैं लैला गाने पर स्टेज पर आग लगाती हुई नजर आ रही हैं और जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और उस विडियो में चारों तरफ लोगों की भीड़ और तालियों की आवाज से स्टेज का माहौल और भी जादा गरम नजर आ रहा है यह वीडियो जस्ट डांस नाम के यूट्यूब के द्धारा शेयर किया गया जिसकी वजह से यह दिन प्रतिदिन इतना वायरल हो गया कि चारों तरफ उनके ही वीडियो की चर्चा होने लगी और लोगो ने उसकी खूब सारी तारीफ भी की।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular