उफ्फ! शमा सिकंदर की सुपरटोन्ड बॉडी देख पिघला लड़कों का दिल, तस्वीरें देखते ही हुए मदहोश

By

Timesbull

नई दिल्ली : टीवी एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने बोल्ड और हॉट अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।शमा सिकंदर पर्दे पर भी जबरदस्त सिजलिंग सीन्स दे चुकी हैं। वो इंडस्ट्री की बेबाक एक्ट्रेसेस में से एक हैं। शादी के बाद शमा पर्दे से दूर हो गई हैं लेकिन अपने हॉट फोटोशूट और वीडियो के जरिए आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। शमा सिकंदर अपने फैंस के साथ आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। शमा सिकंदर की फोटो और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। लोग शमा सिकंदर की इसी बोल्डनेस पर फिदा हो जाते हैं। इस बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। एक बार फिर से शमा की लेटेस्ट फोटोशूट की झलक सामने आई है। शमा सिकंदर ने हाल ही में ट्रेडिशनल लुक में बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।


View this post on Instagram

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)


हाल ही में शमा सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेट तस्वीरें शेयर की। जिसमें उन्होंने पिस्ता कलर की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ ही उन्होंने हैवी झुमके भी पहने हुए हैं। शमा सिकंदर ने अपने कंप्लीट लोग के लिए बोल्ड मेकअप किया है। हेयर स्टाइल मे बालों का बन बनया है। एथनिक लुक मे शमा सिकंदर बेहद बोल्ड लग रही है।

इस तस्वीर में शमा सिकंदर कभी खड़े होकर तो कभी बैठ कर पोज देती नजर आ रहे हैं। शमा सिकंदर की इन तस्वीरों से फैंस की नजर नहीं हट रही।एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स आ चुकी है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स की बरसात कर दी है। यूज़र ने कमेंट सेक्शन मे खूब इमोजी सेंड की है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.