HomeमनोरंजनNirahua Romance: अपनी पत्नी Amrapali संग चोरी - छिपे चारपाई पर लेटकर...

Nirahua Romance: अपनी पत्नी Amrapali संग चोरी – छिपे चारपाई पर लेटकर रोमांस करते दिखें निरहुआ, सेक्सी वीडियो उड़ा रहा गर्दा

Nirahua and Amrapali Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री ने इस समय धमाल मचाया हुआ है। इन दिनों भोजपुरी गानों और फिल्मों को सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी गाने आजकल हर तरफ देखने और सुनने को मिल जाते हैं। भोजपुरी गाने आजकल ट्रेंड में हैं। भोजपुरी एक्टर्स बॉलीवुड और साउथ स्टार्स से कम नहीं हैं, इनकी भी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। भोजपुरी इंडस्ट्री में आज भी दिनेश लाल यादव (dinesh lal yadav) और आम्रपाली (Amrapali) की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है।

इनकी जोड़ी पर्दे पर आते ही तहलका मचाना शुरू कर देती है। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। इनकी केमिस्ट्री देखते ही बनती हैं। कुछ लोग तो इस जोड़ी को रियल लाइफ में भी देखना पसंद करते हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में ये जोड़ी चारपाई पर लेटकर चोरी – छिपे रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

‘दुनिया जाए चाहे भड़ ​​में’ गाना

भोजपुरी दर्शक निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘दुनिया जाए चाहे भड़ ​​में’ खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में आम्रपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेता हैं। दोनों के बीच की केमिस्ट्री वाकई कमाल की है। दोनों का ये रोमांस वीडियो सच में देखने लायक है। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ तो फैंस बेकाबू हुए जा रहे हैं। फैंस इस वीडियो से नजरे नहीं हटा पा रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली के इस जबरदस्त गाने को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने अब तक भोजपुरी इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इस वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने गाया है। गाने के बोल ‘श्याम देहाती’ ने लिखा है।

यहां देखिये रोमांस से भरपूर यह गाना

 

RELATED ARTICLES

Most Popular