दरवाजे की कुंडी लगाकर अपने रोमांस से Nirahua और Amrapali ने भयंकर गर्मी में छुड़ाए लोंगो के पसीने, देखा क्या आपने

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्टी के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव (Dinesh lal Yadav Nirahua) के सॉन्ग ने इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है। दिनेश लाल यादव (Nirahua hot Bhojpuri Song) को प्यार से इंडस्ट्री में निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है।

निरहुआ (Nirahua Romance video) के सॉन्ग को उनके चाहने वालों द्वारा सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। निरहुआ को आज के समय में पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ कहीं भी जाते हैं, तो उनके चाहने वाले पहले से ही वहां मौजूद होते हैं। निरहुआ की एक्टिंग और उनकी आवाज को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

निरहुआ और आम्रपाली का हॉट रोमांस 

निरहुआ ने भोजपुरी इंडस्टी की कई अभिनेत्रियों संग काम किया है। लेकिन, निरहुआ की केमिस्ट्री को भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली के साथ पसंद किया जाता है। इसी बीच इनका एक भोजपुरी गाना ‘ Khole Di Kevadiya Bhail Bhor’ एक बार फिर से दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता हुआ दिख रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली की हॉट केमिस्ट्री 

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है। भोजपुरी गाना ‘खोल दी केवाड़ी भईल भोर’ में निरहुआ और आम्रपाली दोनों पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के वीडियो में जैसा कि देखा जा सकता है निरहुआ और आम्रपाली बिस्तर पर लेटकर एक दूजे को खूब प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का पलंगतोड़ रोमांस 

एक्ट्रेस आम्रपाली अपनी बोल्ड अदाओं से निरहुआ को दीवाना बनाती हुईं नजर आ रही हैं। अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाकर अपने ऑनस्क्रीन पति निरहुआ को बेकाबू कर दिया है। इस भयंकर गर्मी में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देखकर फैंस के पसीने छूटने शुरू हो गए हैं।

गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि निरहुआ रूम की कुंडी लगाकर एक्ट्रेस संग मस्ती करना चाहते हैं, मगर आम्रपाली बार – बार उन्हें मना करती हुईं नजर आ रही हैं। इस जोड़ी ने अपने रोमांस से इंटरनेट को हिला दिया है। इस गाने में दोनों एक दूसरे पर भयंकर प्यार लुटा रहे हैं। बंद कमरे में बिस्तर पर पलंगतोड़ रोमांस कर रहे हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join