Nirahua Video : खेतों में खुलेआम पुलिस की वर्दी पहन आम्रपाली संग निरहुआ ने कर दी ऐसी हरकत, भड़के यूजर्स

By

Timesbull

Nirahua Romance Video : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Nirahua ) और भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ( Aamprali Dubey ) आये दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है।


इनकी केमिस्ट्री देखने लायक होती है। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इस जोड़ी को फैंस एक साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं। इसी कड़ी में इस जोड़ी का एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। भोजपुरी गाना ‘सटल सटल सलवार पहीर के’ (Satal Satal Salwar Pahir Ke) इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस गाने में निरहुआ दरोगा बन आम्रपाली दुबे को जबरन परेशान कर रहे हैं। गाने में आप देख सकते हैं कि आम्रपाली निरहुआ से अपना पीछा छुड़ाती नजर आ रही हैं। मगर निरहुआ हैं कि लफंडर की तरह पीछे ही पड़ गए हैं। इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। हमेशा की तरह इस गाने में आम्रपाली दुबे बेहद ही खूबसूरत भी नजर आ रही हैं।

निरहुआ का भोजपुरी गाना ‘सटल सटल सलवार पहिर के’ का विडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है। इस गाने को मोहन राठौर ने अपनी आवाज दी है, जबकि इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं और राजेश रजनीश ने इसका म्यूजिक दिया है। गाना पुराना है लेकिन पिछले कुछ दिनों से लोगों की पहली पंसद बना हुआ है। दोनों ही स्टार को फैंस का भरपुर प्यार मिल रहा है। इनके डांस का वीडियो तो पुराना है, लेकिन पिछले कई दिनों से गाना ट्रेंडिंग पर है। बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी किसी फिल्म में साथ नजर आते हैं, तो तहलका मच जाता है।

इस गाने को Worldwide Record Bhojpuri नाम के चैनल ने अपलोड किया गया है। गाना ‘सटल सटल सलवार पहीर के’ खबर लिखें जाने तक  3,809,300 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं लाइक की बात करें तो, वीडियो को 3,000 लाइक मिल गए हैं।  इसके व्यूज से ही पता चलता है कि वीडियो कितना ज्यादा पसंद आया है।

यहां देखें पूरा वीडियो…

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.