HomeमनोरंजनNirahua Video: मांग में सिंदूर भरते ही एक दूजे के हुए निरहुआ-आम्रपाली,...

Nirahua Video: मांग में सिंदूर भरते ही एक दूजे के हुए निरहुआ-आम्रपाली, सात फेरे लेते हुए एक्ट्रेस दिखीं खुश

Nirahua and Aamrapali Dubey Wedding Video: भोजपुरी जगत के मेगास्टार की लिस्ट में शुमार निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा का वह चेहरा है, जिन्होंने भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यदि निरहुआ की बात करें तो एक्टर केवल भोजपुरी जगत में ही नहीं बल्कि राजनीति की दुनिया में भी तहलका मचाते हुए नजर आ रहे हैं। दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को देखने के लिए भोजपुरी दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं।

ऐसे में इस जोड़ी का एक नया गाना इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। कल्पना और ओम झा की आवाज में फिल्माया गया गाना ‘धानी रंग चुनरिया’ (Dhani Rang Chunariya) लोगों द्वारा खूब देखा जा रहा है। इस गाने में अमर्पाली हमेशा की तरह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बीच रोमांस और केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाली है।

इस सुपर रोमांटिक गाना ‘धानी रंग चुनरिया’ (Dhani Rang Chunariya) को एंटर10 रंगीला नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस फिल्म में दिनेश लाल निरहुआ, आम्रपाली दुबे, संजय पांडे, नासिर काज़ी, संजय वर्मा, माया यादव, सोनिया मिश्रा, अनीता सहगल अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 176,667 से अधिक बार देखा जा चुका है। यह गाना फिल्म Gabbroo का है। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर Om Jha हैं, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं।

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त है। फिल्मों में साथ काम करने के अलावा इन्हीं कई बार एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। दोनों को कई दफा लाइफ इवेंट में भी देखा गया है। दोनों  चाहने वालों की संख्या दिनों – दिन बढ़ती ही चली जा रही है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular