अपनी बीवी Amrapali के साथ बंद कमरे में सुहागरात मनाते दिखें Nirahua, एक्ट्रेस ने बदन पर पानी गिराकर…

By

Timesbull

Nirahua – Aamrapali Bedroom Romance Video: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali) की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं। फैंस इस जोड़ी को हमेशा एक साथ देखना पसंद करते हैं।


निरहुआ और आम्रपाली ने अभी तक भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इनकी फिल्में रिलीज होने के साथ ही धूम मचाना शुरू कर देती है। दोनों की केमिस्ट्री इतनी दमदार है कि फैंस जितनी बार भी देखें उनका मन भी नहीं भरता है। कुछ लोग तो एक ही वीडियो को बार – बार देखते ही रहते हैं। इसी कड़ी में निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना वीडियो सामने आया है। इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

https://youtu.be/J5IFXg-DWqU

इस गाने का नाम है ‘राजा तू चीख लेबा हो’ है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में अपनी पत्नी के संग सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं। असल जिंदगी में तो नहीं लेकिन फिल्मी पर्दे पर ही सही ये जोड़ी कई दफा सुहागरात मना चुकी हैं।

गाने में निरहुआ और आम्रपाली दोनों की मूड में नजर आ रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली की अदाओं ने फैंस को खूब मोह् लिया है, इस गाने में आम्रपाली अपने ऊपर पानी डाल कर निरहुआ सहित फैंस को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं। इस सीन को देख कर लोग भी आहे भरते नजर आ रहे हैं।

निरहुआ के इस गाने को BIPL नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। यह गाना फिल्म ‘Ram Lakhan’ का है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थे। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के अलावा शुभी शर्मा भी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आई हैं।

 

 

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.