मुस्कान बेबी का ये डांस है सबसे हटके, बोल्डनेस से भरे इस डांस को सिर्फ अकेले में ही देखें..

By

Timesbull

नई दिल्ली : हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बाद अगर किसी का नाम आता है तो वह है मुस्कान बेबी। मुस्कान बेबी इन दिनों चमकता हुआ सितारा है। इन दिनों हर जगह मुस्कान बेबी की धूम दिखाई दे रही है। डांसर के गदर डांस मूव्स और हसीन लटके झटके हर किसी को उनका दीवाना बना देते हैं। इसी कड़ी में डांसर मुस्कान बेबी का एक गाना बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि मुस्कान बेबी के लेटेस्ट स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस वाले नए वीडियो को एक युटुब चैनल द्वारा अपलोड किया गया है। इस यूट्यूब चैनल का नाम हरियाणवी डीजे हैं।


मुस्कान बेबी के जोरदार डांस वीडियो को यूट्यूब पर तकरीबन एक हजार से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। साथ ही लोग इस पर लाइक का बटन दबाकर कमेंट सेक्शन में भी खूब प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें कि सामने आए इस नए वीडियो में मुस्कान बेबी काले कलर के सलवार कुर्ते में नजर आ रही हैं। वह जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने के बोल है ‘तू कच्ची कली’। वह इस गाने से हर किसी पर कहर बरपा रही है।

आपको बता दें कि हरियाणा में स्टेज डांस का कल्चर काफी मशहूर है। मुस्कान बेबी के साथ ही हरियाणा में सपना चौधरी का डांस भी काफी मशहूर है। अगर हरियाणा में डांस को किसी ने फेमस किया है तो उसका पूरा श्रेय सपना चौधरी को जाता है। सपना चौधरी आज देश से लेकर विदेश तक जानी जाती हैं। उन्हें हर कोई देखना पसंद करते हैं। वहीं मुस्कान बेबी भी अपनी हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं। उन्हें देश भर के लोग देखना पसंद करते हैं। वह हरियाणा से लेकर यूपी बिहार तक मशहूर हैं। उन्हें हरियाणा की दूसरी क्वीन कहा जाने लगा है। उनके शो में भी दूर-दूर से लोग उन्हें देखने आते हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.