Mouni Roy Spotted : देर रात पार्टी मे स्पॉटेड हुई मौनी रॉय, हॉट लुक ने खींचा सबका ध्यान

By

Times Bull

नई दिल्ली : फिल्म ब्रह्मास्त्र की एक्ट्रेस मौनी रॉय ( Mouni Roy ) ने सबका दिल जीत लिया है। मौनी रॉय की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर अच्छा व्यापार कर रही है। इस फिल्म के कलाकारों की भूमिका को भी काफी पसंद किया गया है। अब हाल ही मे एक्ट्रेस की फिल्म का सेलिब्रेट किया जा रहा है। जिसमें मौनी रॉय काफी हॉट लग रही है। इस वीडियो मे उनका स्लिम और टोंड फिगर भी नजर आ रहा है। वीडियो में चलते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने एक हैंड बैग भी कैरी किया हुआ है, जो उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। ये कोई पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से सभी का दिल जीता हो। वो अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर उनका दिल चुराती रहती हैं। साथ ही उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार लूटाते हैं। अब फिर से एक्ट्रेस की लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रही है।


इस वीडियो को वायरलभयनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें वो ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ मैचिंग की हाई हिल्स भी पहनी है। लुक की बात करे तो, एक्ट्रेस ने बोल्ड मेकअप किया है। हेयर स्टाइल मे बालों को ओपन किए है। जिसमें वह बेहद गॉर्जियस लग rhi है।

वीडियो को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं और कमैंट्स कर एक्ट्रेस की दिलकश अदाओं की तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि ये ब्रह्मास्त्र की सफलता की खुशी है। एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ब्रह्मास्त्र के सभी हिस्सों को सफलतापूर्वक प्राप्त करने के बाद का जुनून। वहीं दूसरे ने लिखा- ऑसम मैम। इसी तरह से अन्य फैंस भी दिल वाले इमोटिकॉन्स के साथ प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join