Nirahua और Pawan Singh को छोड़ अब Khesari Lal Yadav के साथ स्विमिंग पूल में नहाती दिखीं Monalisa

By

Timesbull

Monalisa – Khesari Lal Yadav Romance Video: मोनालिसा (Monalisa) ने लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से ब्रेक ले लिया है और इस समय मोनालिसा ज्यादातर वेब सीरीज और टीवी सीरियल में काम करती हुईं नजर आ रही हैं। एक समय ऐसा था जब भोजपुरी फिल्म इंडस्टी में हर तरफ केवल मोनालिसा ही छाई हुईं थी। मोनालिसा ने भोजपुरी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। लोग आज भी मोनालिसा के गाने को देखना पसंद करते हैं, यही वजह है कि मोनालिसा के सॉन्ग आये दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं।


इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव और मोनालिसा का एक ऐसा ही गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जिसे देखने के बाद आपके भी पसीने छूट जायेंगे। खेसारी लाल और मोनालिसा का गाना ’26 के कमर भईल 32 के सीना’ यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है। गाने में खेसारी लाल यादव और मोनालिसा स्विमिंग पूल में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।


खेसारी और मोनालिसा के रोमांटिक सीन ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। गाने का वीडियो काफी बोल्ड सीन से भरा हुआ है। गाने में मोनालिसा और खेसारी की हॉट कैमिस्ट्री देख लोग बावले हुए जा रहे हैं। मोनालिसा का ये गाना फिल्म ‘नागिन’ का है। गाने को इंदु सोनाली ने आवाज दी है। गाने को Wave Bhojpuri Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।


फिल्म में रानी चटर्जी भी खेसारी लाल यादव और मोनालिसा के साथ नजर आई थी। गाने को म्यूजिक राजेश-रजनीश ने दिया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव, विपिन बिहारी और महेश परदेशी ने लिखे हैं। फिल्म की कहानी मनोज के कुशवाहा का द्वारा लिखी गई है और इसके निर्माता और निर्देशक राजकुमार आर पांडेय हैं।



मोनालिसा ग्रीन कलर की शार्ट ड्रेस में बेहद ही ज्यादा हॉट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। स्विमिंग पूल के अंदर ही खेसारी लाल यादव एक्ट्रेस मोनालिसा को अपनी गोद में लेकर रोमांस करते हुए दिख रहे हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram