HomeमनोरंजनBreaking : इस भारतीय एक्ट्रेस ने भरी कोर्ट में कबूला, उन्होंने वेश्यावृत्ति...

Breaking : इस भारतीय एक्ट्रेस ने भरी कोर्ट में कबूला, उन्होंने वेश्यावृत्ति करके कमाया है इतना पैसा…

नई दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) एक ऐसी इंडस्ट्री है जो इंसान को जितना ऊपर ले जाती हैं, उतना ही गर्त में भी ले जाती है। हर किसी का लक एक समान नहीं होता और नहीं बॉलीवुड सभी को खुले दिल से स्वीकार करता है। बॉलीवुड (Bollywood Film) में ऐसे कई सितारे रहे हैं जिन्होंने एक समय में आसमान की ऊंचाइयों को देखा है तो वहीं अगले ही पल जमीन की गहराइयों को भी देखा है। मुंबई को माया नगरी शायद इसलिए कहा जाता है लोग इसकी माया में आसानी से फंस तो जाते हैं लेकिन बाहर निकलना उनके लिए नामुमकिन हो जाता है। आज हम बात करने वाले हैं 60 से 70 के दशक की बेहद खूबसूरत एक्सप्रेस और हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस के बारे में।

यह भी पढ़े..

धर्मेंद्र से शादी करने के 40 सालों बाद भी उनकी पहली पत्नी का चेहरा देखना पसंद नहीं करती हेमा मालिनी…

बॉलीवुड की इन फिल्मों ने तोड़े किसिंग सीन के रिकॉर्ड, मिनटों तक नहीं घंटों तक इंटिमेट रहे थे..

‘आपकी नजरों ने समझा…प्यार के काबिल मुझे’ और ‘धीरे धीरे चल चांद गगन में’ गाने में अपनी मोहक मुस्कान से लोगों को दीवाना बना देने वाली माला सिन्हा (Mala Sinha) ने 40 सालों तक बॉलीवुड पर राज किया है। इतने सालों में काम करते हुए अभिनेत्री माला सिन्हा ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। कहा जाता है कि उनकी अमूमन फिल्में सुपरहिट होती थी। लोग उनकी खूबसूरती के इस कदर कायल थे कि उनकी फिल्मों को एक ही दिन में कई कई बार देख डालते थे। इनकी खूबसूरती और एक्टिंग के चर्चे हर जगह होते थे। एक तरफ जहां उन्हें हाईएस्ट पेड एक्टर कहा जाता था, तो वहीं दूसरी तरफ निजी लाइफ में उन्हें काफी कंजूस अभिनेत्री भी कहा जाता था।

इसी वजह से एक बार माला सिन्हा के घर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का छापा भी पड़ चुका था। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपना पैसा छुपाने के लिए और बचाने के लिए कुछ ऐसा कह दिया था जो आज तक चर्चा में बना हुआ है। हम जो आपको बताने जा रहे हैं दरअसल यह किस्सा वर्ष 1978 का है। यह वह समय था जब माला सिन्हा का लक अपने चरम पर था। वह कामयाबी के रथ पर सवार थी। हालांकि इसी दौरान उनकी किस्मत ने भी उन्हें खूब परेशान किया। वर्ष 1978 में उनके घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा। इस दौरान माला सिन्हा की बाथरूम से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को 12 लाख रुपए प्राप्त हुए। अपने इन्हीं पैसों को बचाने के लिए माला सिन्हा ने एक ऐसा बयान दे दिया था जिसने पूरा बाजार गर्म कर दिया था। गौरतलब है कि उस समय 12 लाख काफी बड़ी रकम हुआ करती थी। ऐसे में माला सिन्हा ने अपने वकील और अपने पिता के कहने पर उन पैसों को बचाने के लिए अदालत में यह तक कबूल किया कि यह पैसा उन्होंने वेश्यावृत्ति करके कमाया है।

माला सिन्हा के इस बयान ने पूरे बाजार में खलबली मचा दी थी। उनके इस बयान से उनकी इमेज को काफी धक्का लगा था। बाजार में उनकी नेगेटिव इमेज बनती जा रही थी। हालांकि बाद में माला सिन्हा भी खुद अपने बयान से काफी टूट गई थी। आपको बता दें कि माला सिन्हा अपने समय के सबसे खूबसूरत और हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस में से एक थी। आज बुढ़ापे में वह फिल्मों से पूरी तरह से दूर है और भारत में रहकर ही अपनी लाइफ बिता रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular