Home मनोरंजन KL Rahul- Athiya को विराट ने दी इतने करोड़ की कार, धोनी...

KL Rahul- Athiya को विराट ने दी इतने करोड़ की कार, धोनी ने दी सबसे कीमती अपनी ये चीज, देखें गिफ्ट की लिस्ट

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अब हमेशा के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। दोनों ने इसी महीने 23 जनवरी को शादी की है। शादी के बाद इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। राहुल और अथिया की शादी में कुछ क्रिकेटर्स भी शामिल हुए थे। जिनकी फोटो अब धीरे – धीरे देखने को मिल रही है। इनकी शादी से अभी क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत तक खुशी का आलम है।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी ने (Suniel Shetty) खंडाला के फार्महाउस में अपने बेटी की शादी करने के बाद पैपराजी में भी मिठाई बंटवाई। शादी के बाद सुनील शेट्टी रिसेप्शन की प्लानिंग कर रहे हैं। लेकिन फिलहाल अथिया शेट्टी और के एल राहुल रिसेप्शन ही नहीं हनीमून का भी प्लान कैंसिल कर दिया है।

https://www.instagram.com/p/CnwtWxgKsK9/?hl=en

 

शादी में इस जोड़ी को गिफ्ट्स भी खूब मिले हैं। विराट कोहली के गिफ्ट ने सबको हैरान ही कर कर दया है। विराट ही नहीं धोनी ने भी कुछ खास गिफ्ट दिया है। अब लोगों के दिमांग में ऐसा सवाल उठ रहा है की धोनी-विराट ने तोहफे में ऐसा भी क्या दे दिया है? मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी और विराट दोनों ने अपनी अपनी पसंद की चीजें केएल राहुल को दी है। सूत्रों की मानें तो विराट कोहली ने राहुल और आथिया की जोड़ी को तोहफे में BMW कार गिफ्ट की है। इस कार की कीमत करीब 2.17 करोड़ रुपये है।

https://www.instagram.com/p/CnzEidUIkkz/?hl=en

 

ये भी पढ़े – Video : सुनीता बेबी ने तंग कुर्ती पहनकर दिखाए ऐसे मूव्स, ठंड में ताऊ के भी छूटने लगे पसीने..

ये भी पढ़े – Haryanvi Dance Video: सरसों के खेत में सपना चौधरी ने सैक्सी ठुमकों से मचाया ऐसा गदर कि बूढ़ों का टूटा दिल, देखें वीडियो

केएल राहुल और आथिया शेट्ठी की शादी में महेंद्र सिंह धोनी भी मौजूद थे। धोनी ने गिफ्ट में केएल राहुल और उनकी पत्नी को अपने जिगर का टुकड़ा दे दिया है। अरे मतलब धोनी ने कावासाकी निंजा बाइक दी है। सभी जानते हैं कि धोनी को बाइक पसंद है। इस बाइक की कीमत लगभग करीब 80 लाख रुपये है।

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक केएल राहुल और आथिया शेट्ठी अभी हनीमून पर नहीं जायेंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि पहले ये कपल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को निपटाएंगे उसके बाद ही आराम से हनीमून पर जायेंगे। खबरों की मानें तो राहुल और अथिया हनीमून के लिए यूरोप जा सकते हैं। वहीं, सुनील शेट्टी ने भी मीडिया के सामने इस बात की पुष्टि की है एक ग्रैंड रिसेप्शन आईपीएल के बाद रखा जायेगा।

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो अथिया ने साल 2015 में फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनको फिल्म ‘मुबारकां’ और ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में भी देखा गया है। केएल राहुल और अथिया पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जो अब असल जिंदगी में पति – पत्नी बन गए हैं। शादी की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस खूब तारीफों के पूल भी बांधते हुए नजर आ रहे हैं। अथिया बेहद शादी में बेहद ही खूबसूरत नजर आई है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।