जया बच्चन ने KBC के मंच पर करोड़ों लोगों के सामने कह दी इतनी बड़ी बात, अमिताभ बच्चन की आंखों से छलके आंसू

By

Timesbull

Kaun Banega Crorepati 14: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) केवल 3 दिन बाद 80 साल के होने वाले हैं। उनके 80वें बर्थडे के मौके पर केबीसी 14 (KBC 14) के मेकर्स ने उन्हें सरप्राइज देने का प्लान किया है। केबीसी 14 के मेकर्स ने उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) को बुलाया है। ये एक ऐसा सरप्राइज है जो फैंस के लिए भी बड़ी ट्रीट होगी।


निर्माताओं ने अभिनेता के जन्मदिन के विशेष एपिसोड का प्रोमो जारी किया है। प्रोमो वीडियो में अमिताभ स्टेज के बीच में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप आगे देख सकते हैं कि अभिषेक बच्चन अपने पिता बिग बी के सामने हॉटसीट पर बैठे हुए नजर आते हैं और वह बिग बी के फेमस डायलॉग के जरिए अपनी मां जया को बुलाते हैं। मंच पर अपनी पत्नी जया को देख अमिताभ बच्चन काफी भावुक हो जाते हैं और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगते हैं। इतना ही नहीं, जया बच्चन दर्शकों के सामने बिग बी के लिए कुछ ऐसी बात कहती हैं, जिसे सुनने के बाद अमिताभ अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं। आपको बता दें कि ये 11 अक्टूबर के एपिसोड में पता चलेगा कि, जया बिग बी को लेकर आखिर ऐसी कौन सी बातें कहती हैं, जिसे सुन वो रोने लगते हैं।

https://www.instagram.com/reel/CjUnE4eqC2r/?utm_source=ig_embed&ig_rid=56f7c990-6589-4e69-8569-54aac91c2270

 

अभिषेक जैसे ही शो में प्रवेश करता है, अमिताभ उसे देखकर हैरान हो जाते हैं और उन्हें कसकर गले लगाते हैं। 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे फिल्म इंडस्ट्री के एंग्री यंग मैन को कई बार सेल्युलाइड पर बदला लेने वाले किरदार में दिखाया गया है। 1969 की फिल्म ‘भुवन शोम’, ‘सात हिंदुस्तानी’ से शुरू होकर सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ अभिनय करने और फिर ‘जंजीर’, ‘दीवार’, ‘डॉन’ और ‘त्रिशूल’ में अपने काम से सफलता हासिल करने तक बच्चन ने अपनी काबिलियत के दम पर एक अलग ही पहचान बनाई है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram