अभिनेत्री कटरीना कैफ हुई प्रग्नेंट जाहिर की ख़ुशी, कहा पति विक्की से रहा नहीं गया और हो गया..

By

Timesbull

नई दिल्ली : कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल बॉलीवुड के सबसे मशहूर कपल में से एक हैं। ये दोनों जब भी साथ में जाते है महफ़िल लूट ले जाते हैं। इन दोनों की शादी को एक साल से अधिक का समय हो चुका हैं। ऐसे में इन दोनों से जुडी एक खबर भी सामने आ रही है। खबर के मुताबिक कहा जा रहा है कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif Hot) माँ बनने वाली हैं। आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले दिनों परिवार के साथ क्रिसमस मनाया। उनके साथ इंडस्ट्री के उनके बेहद करीबी दोस्त भी शामिल हुए थे। इस फंक्शन के दौरान कैटरीना (Katrina Kaif Bold) ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमे विक्की, उनके माता-पिता – शाम कौशल और वीना कौशल, सनी कौशल और उनकी बहन इसाबेल कैफ के साथ देखा जा सकता है।


यह भी पढ़े..Haryanvi Dance Video: तेरी आख्या का यो काजल गाने पर सपना ने बिखेरा ऐसा जलवा मर मिटने को तैयार हुए ताऊ, देखें वीडियो

सचिन की बेटी हैं Aishwarya Rai Bachchan से भी ज्यादा खूबसूरत, 25 साल की उम्र में बन गई है हुस्न की दुकान

आपको बता दें कि जैसे ही कटरीना ने यह तस्वीर पोस्ट की, फैन्स खुद को रोक नहीं पाए और कहने लगे कि वह प्रेग्नेंट हैं। उन्हें अपने क्रिसमस ट्री पर सजी कपल की तस्वीर भी काफी प्यारी लगी। उनके पोस्ट पर कई फैन्स ने कमेंट किए. एक यूजर ने लिखा, “कैट प्रेग्नेंट लग रही हैं 😍” जबकि दूसरे ने कहा, “मुझे लगता है कि वह प्रेग्नेंट हैं ❤️❤️……????”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक फैन ने फायर इमोजी के साथ लिखा, ‘पूरा परिवार ‘।
इन अटकलों को उस समय और भी ज्यादा हवा लगी जब उनके फैंस को लगा कि नेहा धूपिया द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में भी कैटरीना अपना पेट छिपा रही हैं। इस दौरान विक्की-कैट के प्रशंसक निश्चित रूप से अनुमान लगा रहे हैं कि कैटरीना गर्भवती हैं। क्रिसमस पर विक्की और कटरीना के साथ नेहा और अंगद बेदी भी शामिल हुए। उस समय कैटरीना ने अपनी बहन इसाबेल कैफ और निर्देशक करिश्मा कोहली के साथ भी अपनी तस्वीर शेयर की थी।

आपको बता दें कि कटरीना और विकी ने पिछले साल 9 दिसंबर को शादी की थी और इस कपल ने हाल ही में अपनी पहली एनिवर्सरी एक साथ सेलिब्रेट की थी। इन दोनों के काम के बारे में बात करे तो कैटरीना ‘मेरी क्रिसमस’ और ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी। विक्की जिनकी अभी-अभी ‘गोविंदा नाम मेरा’ के रूप में फिल्म रिलीज़ हुई है, वे मेघना गुलज़ार की ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग कर रहे हैं। ‘सैम बहादुर’ नाम की यह फिल्म 2023 दिसम्बर में रिलीज़ होने वाली हैं।

आपको बता दें कि ये कपल बॉलीवुड का सबसे मशहूर कपल हैं। इन दोनों पर ही इनके फैंस की निगाहें बनी रहती हैं। कटरीना प्रेग्नेंट है कि नहीं ये तो समय ही बताएगा। दोनों की लव स्टोरी के बारे में बात करे तो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण से इनके प्यार की शुरुआत हुई थी। जब विक्की करण के शो में आए, तो करण ने उन्हें कहा कि कटरीना उनके साथ काम करना चाहती हैं। क्योंकि कटरीना का मानना है कि दोनों ऑनस्क्रीन साथ में प्यारे लगेंगे। इतना सुनते ही विक्की की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और उन्होंने बेहोश होने का नाटक किया।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.