नई दिल्ली। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर यानी गुरुवार को राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। राजस्थान के सवाई माधोपुर में दोनों की शादी के भव्य फंक्शन जारी हैं।

बुधवार को हल्दी की रस्म आयोजित की जा रही है। बॉलीवुड में इस शादी की चर्चा कई दिनों से जोरों पर है। इस बीच एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangana Ranaut)  का विक्की और कटरीना की शादी को लेकर रिएक्शन सामने आया है।

कगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बिना नाम लिए ही कटरीना की तारीफ की है। साथ ही उन्होंने विक्की और कटरीना के बीच के एज गैप को लेकर भी कमेंट किया है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि अब बॉलीवुड की सक्सेसफुल और बड़ी एक्ट्रेसेस यंग एक्टर्स से शादी करके रूढ़िवादी धारणा को तोड़ रही हैं।

कंगना रनोट ने पोस्ट शेयर कर लिखा है, “बड़े होने के दौरान हमने सफल अमीर पुरुषों के अपने से कम उम्र या छोटी महिलाओं से शादी करने की कई कहानियां सुनीं हैं। महिलाओं का अपने पति से ज्यादा सक्सेसफुल होने को स्वीकार नहीं किया जाता था और एक बड़े संकट के रूप में देखा जाता था।”

कंगना रनोट ने आगे लिखा, “ऐसी महिलाओं के लिए कम उम्र के लड़कों से शादी करने की बात तो छोड़ो, एक उम्र के बाद शादी कर पाना भी मुश्किल हो जाता था। लेकिन, अब यह देखकर अच्छा लग रहा है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं जेंडर से जुड़ी रूढ़िवादी सोच को तोड़ रही हैं। लैंगिक रूढ़िवादिता को फिर से परिभाषित करने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों को बधाई।”

कंगना रनोट ने अपनी इस पोस्ट में भले ही किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन, माना जा रहा है कि उनका इशारा विक्की और कटरीना की तरफ ही है।

बता दें कि कटरीना अपने होने वाले पति विक्की से 5 साल बड़ी हैं। कटरीना 38 साल की हैं, जबकि विक्की की उम्र 33 साल है।

कटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने से कम उम्र के शख्स से शादी करने के कारण खूब चर्चा में रही थीं। प्रियंका ने 2018 में अमेरिकन सिंगर-एक्टर निक जोनस संग शादी की थी, जो उनसे 10 साल छोटे हैं। वहीं अभिषेक बच्चन भी पत्नी ऐश्वर्या राय से 3 साल छोटे हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts