Vivo स्मार्टफोन पर मिल रहा महाछूट ऑफर! 8,950 रुपए तक कम में खरीदने का मौका, देखें

By

Timesbull

नई दिल्ली: अगर आप इस टाइम कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं बजट कमा है या फिर किसी को गिफ्ट करना चाहते हैं। ऐसे में दिवाली के बाद भी कोई खास आप ऑफर को सर्च कर रहे हैं तो भी वोवो इस समय आपकी यह हसरत पूरी करने वाला है जी हां आपने सही सुना था आपको बता देंगे वीवो (Vivo Y15s, Vivo Y22, Vivo Y35) के कई स्मार्टफोन पर ऐसे कई ऑफर मिले हैं जिससे ग्राहकों को कम कीमत में स्मार्टफोन खरीदने का मौका मिल रहा है। क्या कुछ ऑफर मिल रहे हैं आइए जानते हैं इस खबर में….


ये भी पढ़ें- 50MP कैमरा और 80W की फास्ट चार्जिंग के साथ Oppo के नए फोन की इंन्ट्री, देखें डीटेल्स

दीवाना बनाने आ रहा हल्का OPPO Reno9 Pro+ Smartphone, लोग बोले- तुम दिल की धड़कन में

आप को बता दें कि भारतीय बाजार में Vivo का फोन का काफी बड़े सेगमेंट में कब्जा है। वही ग्राहकों को  Amazon India पर दमदार फीचर्स वाले वीवो स्मार्टफोन को छूट के साथ लिया जा सकता है। Vivo Y15s, Vivo Y22, Vivo Y35 को डिस्काउंट मिल रहा है। वही इन ऑफर्स की बात करें तो इन Vivo Smartphones को ऐमजॉन इंडिया से नो-कॉस्ट ईएमआई, बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ 14000 रुपये से ज्यादा के वेनेफिट मिल रहे हैं।

वीवो वाई15एस कीमत और ऑफर (Vivo Y15s Price Offer)

वीवो वाई15एस को ऐमजॉन से 9,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। फोन चुनिंदा कार्ड के साथ जरिए नो-कॉस्ट ईएमआई पर लेने का खास मौका है। HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन के जरिए हैंडसेट को 5 प्रतिशत (250 रुपये तक) इंस्टेंट डिस्काउंट पर लेने का मौका है। वही ऐसे ग्राहक जो मौजूदा फोन तो अपडेट करना चाहते हैं तो इस समय फोन पर 8,950 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

वही फोन की खासियत की बात करें तो फोन में 6.51 इंच एलसीडी डिस्प्ले है। स्मार्टफोन फनटच ओएस 11.1 के साथ आता है जो ऐंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर बेस्ड है। वीवो के इस फोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक, 3 जीबी रैम व 32 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।

वीवो के इस फोन में 13 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है। हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर दिया गया है।

वीवो वाई22एस कीमत और ऑफर (Vivo Y22 Price Offer)

वीवो वाई22 स्मार्टफोन को ऐमजॉन से नो-कॉस्ट ईएमआई पर लिया जा सकता है। हैंडसेट पर 14,050 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। वीवो के इस फोन को HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ लिया जा सकता है। वही ऐसे ग्राहक जो मौजूदा फोन तो अपडेट करना चाहते हैं तो इस समय फोन पर 13000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

वही फोन की खासियत की बात करें तो, Vivo Y22, में में 6.55 इंच एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दो रियर सेंसर दिए गए हैं। हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। हैंडसेट फोन में 5000mAh बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

वीवो वाई35एस कीमत और ऑफर (Vivo Y35 Price Offer)

वीवो वाई35 स्मार्टफोन को चुनिंदा कार्ड के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई पर लिया जा सकता है। फोन पर 14,050 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी है। फोन को HSBC कैशबैक कार्ड के जरिए लेने पर 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। वही ऐसे ग्राहक जो मौजूदा फोन तो अपडेट करना चाहते हैं तो इस समय फोन पर 1200 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

वही फोन की खासियत की बात करें तो वीवो वाई35 में 8 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है।फोन में 6.58 इंच फुलएचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। हैंडसेट में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है।

। हैंडसेट में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल बोकेह डेप्थ, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल एचडी सेंसर दिया गया है।  वीवो वाई35 को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी के लिए 44W फास्ट चार्जिंग की बैटरी दी गई है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.