Home मनोरंजन पति से बदला लेने के लिए 90 के दशक की इस एक्ट्रेस...

पति से बदला लेने के लिए 90 के दशक की इस एक्ट्रेस ने कर डाला ऐसा कांड! लोग बोले चरित्रहीन – बेशर्म

Poonam Dhillon: फिल्मी जगत की दुनिया अपने में ही एक अद्भुत रचना है, जहां पर लोग अपने नाम और काम से जाने जाते हैं। कुछ अभिनेत्री और अभिनेता लोगों के मन को भा जाते हैं और वहीं कई लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में जुड़ जाते हैं। जहां एक तरफ कई सारी अभिनेत्रियों ने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। वहीं, दूसरी तरफ 1970 में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो (Poonam Dhillon) को लोगों द्वारा खूब प्यार मिलता था। उनकी कला उनका किरदार लोगों के मन को टटोलने लगा था। लोग उन्हें एक अच्छी अभिनेत्री कलाकार के रूप में देखने लगे थे। वहीं उन्होंने 1977 मेंमिस वर्ल्ड नामक एक बड़ी सौंदसौं र्प्रतियोगिता जीती थी, जिसके बाद बॉलीवुड में लोग उन्हें और भी पसंद करने लगे थे।

जहां एक तरफ बॉलीवुड कैरियर में चार चांद लगे थे। वहीं, दूसरी तरफ एक्ट्रेस की निजी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव चल रहे थे। पूनम की प्रेम कहानी भी उनकी तरह अद्भुत थी। उनकी मुलाकात अशोक ठकेरिया से हुई और पुनम ने उनसे शादी करने का फैसला कर लिया। हालांकि, इस शादी से उनके परिवार वाले ज्यादा खुश नहीं थे। उन्होंने अपनी बेटी पूनम को बहुत रोकने की भी कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने शादी कर ली। खबरों की मानें तो शादी के दो साल बाद इनकी अपने पति से अनबन होना शुरू हो गई थी। पति और पत्नी के बीच झगड़े इतने अधिक बढ़ते चले गए कि एक दिन उनका रिश्ता पूरी तरह से बर्बाद हो गया।

मीडिया में इस खबर के चर्चा शुरू होने लगे थे, जिससे वह काफी ट्रोल होने लगी। अब उनकी निजी जिंदगी उनके कैरियर में आपत्ती बन रही थी। उनकी निजी जिंदगी के चलते उनका करियर दांव पर लगा था। फिर मीडिया में उनके पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने की भी खबर सामने आनी शुरू हो गई थी। उनकी जिंदगी में जो कुछ भी चल रहा था इससे पूनम पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा जिसकी वजह से वह बेहद परेशान और निराश हो गई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूनम ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए एक अनोखा रास्ता निकाला। अपनी निजी जिंदगी से परेशान होकर अपने रिश्ते को टूटते हुए देख उन्होंने बिजनेसमैन कुक के साथ अपना अफेयर चलाना शुरू कर दिया, कुक हांगकांग के रहने वाले थे।