Haryanvi Dance : मंच पर जब Sunita Baby ने ऐसी कमरिया मटकाई, अदाएं देख मदहोश हुईं भीड़

By

Times Bull

Haryanvi dancer Sunita Baby : हरियाणवी गानों पर बवाल मचाने वाली डांसर सुनीता बेबी ( Sunita Baby) आए दिन यूट्यूब पर धमाल मचाती रहती हैं। हरियाणवी की डांसर सुनीता बेबी का डांस यूट्यूब पर तहलका मचा देता है। सुनीता बेबी अपने वीडियो को लेकर काफी लाइमलाइट में रहती हैं। अब हाल ही में सुनीता बेबी ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। हरियाणवी डांस वीडियो (Haryanvi Dance Video) को Haryanvi नाम के चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को रिलीज करने के बाद तुरंत ही ये यूट्यूब पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सुनीता बेबी ने अपने हाथों से डांस किया है। सुनीता बेबी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। जिसमें सुनीता बेबी अपने जबरदस्त अदाओं से दर्शको को मदहोश कर रही हैं। उनकी इन अदाओं पर ही तो लोग मरते हैं।

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि सुनीता बेबी ने सूट सलवार पहना है। इसके साथ ही सुनीता बेबी ने लाइट मेकअप भी किया है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान वह हरियाणवी गाने ‘तागड़ी’ पर देसी अंदाज में ठुमके लगाकर लोगों की धड़कने बढ़ा रही हैं। साथ ही वह अपने कातिलाना एक्सप्रेशंस से भी लोगों का भी दिल जीत रही हैं।

सुनीता बेबी ने इस डांस की वीडियो से दर्शकों का दिल जीत लिया है। सुनीता बेबी ने अपने जोरदार ठुमके से फैंस को अपनी ओर खींच लिया है। इस गाने में अब तक कई हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। लाइक की बात करें तो गाने में ढेरों लाइक्स आ चुकी हैं। इस गाने के व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना किस प्रकार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। दर्शकों ने इस गाने को लाइक्स के साथ शेयर किया है। यहां देखे सुनीता बेबी का पूरा वीडियो….

https://youtu.be/UiF-dA2uAzU

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App