Home मनोरंजन Haryanvi Dance Video: सपना का नहीं कोई तोड़, शीतलहर में हिलाई ऐसे...

Haryanvi Dance Video: सपना का नहीं कोई तोड़, शीतलहर में हिलाई ऐसे कमर कि हुस्न देख बुजुर्ग खो बैठे आपा, देखें वीडियो

sapna choudhary
sapna choudhary

नई दिल्लीः हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ने अपने गदर ठुमकों से ऐसी पहचान बनाई है, जिनका अभी तक कोई तोड़ नहीं है। सपना चौधरी जब मंच पर आती हैं तो लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिनका हर कोई दीवाना है। हरियाणवी क्वीन जब मंच पर जाती हैं तो फैंस पहले से ही उतावले हो जाते हैं, जिससे हर किसी के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिलता है।

सपना ने डांस करते-करते ऐसी पहचान बनाई कि वह बॉलीवुड सेलेब्स को टक्कर देती हैं। अगर आप भी उनके डांस को लाइक करते हैं तो फिर यह खबर बहुत ही बढ़िया साबित होने जा रही है। उनके यूट्यूब वीडियो ऐसे हैं की जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिन्हें देखने को हर कोई पागल हो रहा है।

सपना का एक और डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखने को हर कोई पागल हो रहा है। इस वीडियो को फैंस की भीड़ बार बार देख रही है। सपना का स्टाइल देख युवा ही नहीं बुजुर्ग काफी खुश नजर आ रहे हैं, जिनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं दिख रहा है।

इसे भी पढ़ेंः केवल 5000 लगाकर शुरु करें ये धाकड़ बिजनेस, कुछ समय में बन जाएंगे लखपति

PM Jan Dhan Yojana: जनधन खाताधारकों की लगी लॉटरी, सरकार खाते में भेज रही इतने हजार रुपये का कैश, जानिए डिटेल

  • इस गाने पर सपना ने मचाया गदर

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी कमरतोड़ डांस करती दिख रही हैं, जिसे लेकर हर कोई उत्सुक दिख रहा है। इस वीडियो में सपना आप खोती दिख रही है, जिन्हें देखने को हर कोई पागल है।
इसी दौरान गाने ‘हुस्न हरियाणे का’ पर सपना चौधरी ने सादा सा सूट सलवार पहन डांस किया था। ऐसा कि जवान तो जवान बल्कि बूढ़े भी देखकर वे अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं। इस स्टेज शो में कोई सपना को निहारता नजर आया तो कोई 60 साल से भी ऊपर का बुजुर्ग उन पर नोट बिखेरते नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो में सपना ने सफेद सूट पहनकर रखा है और चारो ओर को कमर घुमाती नजर आ रही हैं। डांसर के आगे और पीछे दोनों तरफ युवाओं की भीड़ भी ठहाके मारने के साथ-साथ कूद-कूद-कूदकर नाचते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं सपना हाथ से बूढ़ों की ओर इशारे भी करती दिख रही हैं।

कार्यक्रम में भीड़ इतनी की व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस कर्मियों सहित पुलिस का भी सहारा लेना पड़ा, जिसके चलते बढ़े भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख लोग बहुत ही पागल होते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं लोगों की भीड़ सपना चौधरी पर नोटों की बारिश भी करती दिख रही है, जिन्हें देखने को लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा है।

  • इतने साल से हरियाणवी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही सपना चौधरी

हरियाणवी इंडस्ट्रि में सपना चौधरी काफी दिनों से धमाल मचा रही हैं। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक कहा जाता है कि सपना चौधरी पिछले साल से करीब 15 साल से अपने हुस्न अदाओं और बिदास डांस से तहलका माचए हुए हैं। आज भी सपना का जलवा किसी हॉट परी से कम नहीं है। सर्दियों के सीजन में भी सपना का यूट्यूब वीडियो गदर मचा रहा है, जिनकी जवानी अदाएं फैंस की दिलों में बसी हैं।