Homeमनोरंजनदिसंबर के पहले वीक में OTT पर मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, सुनाई...

दिसंबर के पहले वीक में OTT पर मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, सुनाई देगी श्रद्धा मर्डर केस की चीख, देखकर दहल जायेगा दिल

December First Week Ott Release 2022: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दर्शन 2 का बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ वरुण धवन की फिल्म भेड़िया भी दर्शकों को खूब अच्छी लगी है। अब हम लेकर आए हैं दिसंबर के फर्स्ट वीक में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट। अगले महीने आपको फेंटेसी हॉरर और एडवेंचर से लेकर काफी थ्रिल भी देखने को मिलेगा। यह फिल्में सिनेमा हॉल के अलावा आप ओटीटी पर भी देख पाएंगे।

फ्रेडी
रेडी फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर आपको देखने को मिलेगी कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 2 के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म फ्रेडी को लेकर काफी सुर्खियां बनी हुई है।  ट्रेलर में कार्तिक को मिस्टीरियस लुक दिया गया है। इस लुक को देखने के बाद फैंस इसके रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन की यह फिल्म 2 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।

हिट – द सेकंड केस
हाल ही में दिल्ली में हुए श्रद्धा के 35 टुकड़ों में काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी, इस हादसे से पूरा देश सदमे में है। ऐसी ही एक कहानी अब आपको स्क्रीन पर देखने को मिलेग। फिल्म हिट द सेकेंड केस में मेजर फेम अदीवी सेष नजर आएंगे। यह फिल्म आखिरकार 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है, फिल्म अदिवी के अलावा लीड रोल में मीनाक्षी चौधरी, रवा रमेश,श्रीकांत मंगती और कोमल प्रसाद भी नजर आएंगे। इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इंडियन लॉकडाउन
मधुर भंडारकर द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म इंडियन लॉकडाउन कोरोना महामारी के समय की अराजकता को दिखाती है। यह बताती है कि लॉकडाउन कितना था भयावह था। ये फिल्म zee5 पर रिलीज होने वाली है, इसमें प्रतीक बब्बर, श्वेता बसु प्रसाद, आहना कुमरा साईं शंकर और प्रकाश बेलावाडी मुख्य किरदार में है। यह 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular