Bhojpuri Hot Video Song : भोजपुरी के सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) यानी कि दिनेश लाल यादव ( Dinesh Lal Yadav ) के गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। दिनेश लाल यादव का एक गाना लोगों के सर चढ़ बोल रहा है। गांने का नाम है “रजाई में से ताकी” ये यह गाना इन दिनों इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इस गाने में निरहुआ के संग आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) नजर आई है। इन दोनों की जोड़ी हमेशा से फैंस को खूब पसंद आती है। इस गाने में भी दर्शकों को इनकी जोड़ी काफी शानदार लग रही है।

भोजपुरी दर्शक निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। इन दोनों की जोड़ी ने कई हिट गाने दिए हैं। अब निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey ) का रोमांटिक गाना “रजाई में से ताकी” जमकर सुना जा रहा है। गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। जबकि गाने का संगीत छोटे बाबा ने दिया है। इस गाने को कल्पना और छोटे बाबा ने गाय है। गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं।

इस वीडियो सॉन्ग को अब तक एक मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं दर्शकों ने इस गाने को लाइक के साथ शेयर किया है। फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं। लोगों को गाना खूब पसंद आया है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts