बेबी काजल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की उभरती हुई अभिनेत्री और गायिका हैं, उनकी बेहतरीन आवाज लोगों को दीवाना बना देती है। इस मौके पर भोजपुर का नया गाना ‘दीदी देवरा तोर’ का वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। लेकिन इस गाने को बेबी काजल ने नहीं गाया था बल्कि उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की सुपरस्टार सिंगर खुशबू तिवारी को गाने में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के जरिए डब किया था।

गाना निकलते ही दर्शकों ने हाथ खड़े कर दिए। भोजपुरी दर्शक देख और सुन रहे हैं. गाने ने जल्दी ही यूट्यूब पर सनसनी मचा दी थी। यह गाना अधिक से अधिक लोकप्रिय हो रहा है। ‘ऐ दीदी देवरा तोर’ को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें – Hot Bhojpuri Video: प्रियंका पंडित का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है।

देखें वीडियो

हाल ही में बेबी काजल का गाना वर्ल्डवाईड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब पर रिलीज़ किया गया। बेबी काजल के कई गाने इससे पहले कंपनी के यूट्यूब चैनल पर भी रिलीज किए जा चुके हैं। उनके हुनर ​​की तारीफ करने वाले भोजपुरी फैंस हैं जो सिंगर खुशबू तिवारी और बेबी काजल की आवाज को कभी कम नहीं आंकते। वे इस गाने के लिए बॉक्स में अच्छे कमेंट्स देते हैं। खुशबू तिवारी ने बताया कि दर्शकों के बीच कई भोजपुरी प्रशंसकों ने उनके गीतों को विकसित करना जारी रखा है।

Recent Posts

Sneha Patro

समाचार लेखन, एंकरिंग और रिपोर्टिंग में अनुभव। फोटोग्राफी, संपादन, पत्रकारिता...