Amrapali Dubey Lovelife: भोजपुरी जगत की सुपरहिट जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली को लोग रियल लाइफ में भी एक साथ देखना पसंद करते हैं। निरहुआ और आम्रपाली (Amrapali Dubey) ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनकी फिल्में हमेशा सुपरहिट साबित होती है, इसकी वजह यह है कि इनकी जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। असल जिंदगी में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के बहुत ही अच्छे दोस्त भी हैं।

आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है, उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर एक अलग पहचान बना ली है।  आम्रपाली दुबे की उम्र 35 साल से ज्यादा की है, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ (Nirahua) की वजह से शादी नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आम्रपाली को निरहुआ से प्यार है, लेकिन निरहुआ पहले से मैरिड हैं और उनके बच्चे भी हैं।

सोशल मीडिया में इस तरह की अफवाहें भी खूब उड़ीं कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि कभी  दोनों एक्टर्स ने ऐसी अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। एक इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने ये कहा था कि निरहुआ जैसा लाइफ पार्टनर मिलना सौभाग्य की बात होगी, जिसे सुनकर कुछ लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि आम्रपाली को निरहुआ से बेहद प्यार है और एक्ट्रेस उनसे शादी करना चाहती हैं।

इंटरव्यू में आम्रपाली दुबे ने ये भी कहा था कि वह 40 के करीब पहुंच कर भी इसलिए अविवाहित हैं क्योंकि अभी तक उन्हें ऐसा लड़का नहीं मिला जिसे वह अपना जीवनसाथी बना सकें।

आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था। उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से डेब्यू किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। तभी से इस जोड़ी को पसंद किया जाने लगा।


Latest News