Homeमनोरंजनऐश्वर्या राय ने बताया आखिर क्या हुआ था उनकी सुहागरात के समय...

ऐश्वर्या राय ने बताया आखिर क्या हुआ था उनकी सुहागरात के समय जो वह अभिषेक पर हो गई थी गुस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) ने कई सालों की मेहनत कर अपने आप को बॉलीवुड इंडस्ट्री के शहंशाह के रूप में स्थापित किया है। महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिनय की दुनिया में नाम कमा रहे हैं। अभिषेक बच्चन आज वेब सीरीज के जरिए अपने आप को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की निजी लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) से शादी की है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan Hot) आज बॉलीवुड के पावर कपल के रूप में जाने जाते हैं। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय जहां भी जाते हैं पूरी महफिल लूट ले जाते हैं।

यह भी पढ़े..Video : निरहुआ और आम्रपाली ने बंद बाथरूम में कर दिया कांड, लोग दोनों को इस हालत में देख हुए हैरान

दिशा पाटनी ने इंटरनेट पर लगाई आग, ठण्ड में बिकनी पहन दिए ऐसे पोज की हर कोई करने लगा…

आपको बता दें कि यह दोनों इंडस्ट्री का सबसे मशहूर कपल है। हर कोई इनका दीवाना है। अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो यह कहानी शुरू हुई थी फिल्म बंटी और बबली से। फिल्म बंटी और बबली के दौरान ही पहली बार अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने एक-दूसरे को देखा था। इसके बाद आई फिल्म धूम 2 में फिर से दोनों एक दूसरे से रूबरू हुए। इस दौरान अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक दूसरे को डेट करने लगे। यहीं से इनका प्यार और भी परवान चढ़ने लगा। इसके बाद इन दोनों ने वर्ष 2007 में एक दूसरे से शादी कर ली। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी आलीशान शादी थी। अमिताभ बच्चन ने यह शादी अपने ही घर में आयोजित की थी।

आपको बता दें कि आज इस कपल की शादी को 15 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और आज तक इन दोनों के बीच किसी भी तरह के मनमुटाव की खबरें सामने नहीं आई है। शादी के 15 साल बीतने के बाद भी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या में पहले जैसा प्यार बना हुआ है। आज इस कपल की एक प्यारी सी बच्ची भी है। इन दोनों की बच्ची का नाम आराध्या है। आराध्या भी अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत है।

ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में फिल्म “प्यार हो गया” से की और बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा। ऐश्वर्या ने “हम दिल दे चुके सनम”, “देवदास” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया है। ऐश्वर्या राय ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीता था और फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नामी अभिनेता ऐश्वर्या की खूबसूरती के दीवाने हैं।

ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह और उनके पति अभिषेक अपने हनीमून पर थे, तो उन्होंने बिस्तर से सभी पेंच हटा दिए, जिससे यह बहुत अस्थिर हो गया। इसी वजह से ऐश्वर्या को गुस्सा आ गया और उन्होंने कुछ देर तक अभिषेक से बात नहीं की। हालाँकि बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया था। यह दोनों आज भी साथ में देखे जाते हैं। दोनों ही कई मौकों पर एक दूसरे की तारीफ़ करते हुए नज़र आते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular