नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) की फिल्म ” गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ” (Gangubai Kathiawadi) फैंस को खूब पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। वहीं फिल्म के आने के बाद से, हर कोई सफेद साड़ी, लाल ब‍िंदी लगाए आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) की तरह गंगूबाई के लुक को कॉपी करने की कोश‍िश करने में लगे हुए थे। वहीं कुछ फैंस की वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हुई थी। लेकिन अब एक थाईलैंड की बुजुर्ग महिला ने कॉपी करने की कोशिश की है।

थाईलैंड के इस बुजुर्ग महिला ने भी आलिया भट्ट को कॉपी किया हैं। बजुर्ग मह‍िला को भी गंगूबाई बनने का चस्का चढ़ गया हैं। जिसे देख आल‍िया भट्ट ने उनकी खूब तारीफ की हैं। बिल्कुल आलिया भट्ट जैसी लगी हैं। दर्शकों ने भी खूब तारीफ करी है। थाईलैंड की इस बुजुर्ग महिला ने सफेद कपड़ों के ऊपर व्हाइट च‍िकनकारी दुपट्टा सिर पर ओढ़ा, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, लाल लिपस्ट‍िक, काला चश्मा, हैंडबैग।

गंगूबाई के इस लुक को कॉपी करने के बाद थाईलैंड की बुजुर्ग महिला ने कार के आगे अपना पोज दिया हैं। जो बिल्कुल सेम पोज आलिया भट्ट ने दिया था। उनके इस लुक को देख आलिया भट्ट ने अब रिएक्शन दिया है।आल‍िया ने लिखा- ‘थाईलैंड से ढेर सारा प्यार, थैंक्यू।

इससे पहले अपने अतरंगी फैशन के कारण आये दिन चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Jawed) भी आल‍िया भट्ट के लुक को कॉपी कर चुकी हैं। साड़ी और गजरा लगाए उर्फी के इस लुक को कुछ लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था।

जरूर पढ़ें: शादी से पहले बनी मां, इन एक्ट्रेस की लिस्ट को देख उड़ जायेंगे होश

Recent Posts