Salman Khan ने कहा ड्रिंक करने के बाद..किये इतने सारे कलाकरों के करियर बर्बाद!

बॉलीवुड स्टार सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। इसकी वजह है उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म किसी का भाई किसी की जान। सलमान खान(Salman Khan Film) ना सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए बल्कि अपनी जिंदादिली के लिए भी जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई लोगों को ब्रेक दिया है। इसी बीच अभिनेता पर कई कलाकार का करियर बर्बाद करने का भी आरोप लगता रहा है।

इस मामले पर सलमान खान(Salman Khan) ने अपनी सफाई भी दी है। एक निजी चैनल से इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने बॉलीवुड स्टार के करियर को बर्बाद करने पर खुलकर बात की है। अभिनेता ने कहा कि मैं खुद इंडस्ट्री से नहीं जुड़ा हूं। इंडस्ट्री में मैं जिनके साथ काम करता हूं उन्हीं से शूटिंग के वक्त बात किया करता हूं बस।

ऐसा बिल्कुल नहीं है कि रोज पार्टियां होती है और बहुत से लोग मेरे दोस्त हैं जो भी दोस्त हैं वह बचपन के दोस्त हैं। इसके साथ ही जब सलमान खान से बॉलीवुड के किसी स्टार के साथ मनमुटाव के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस तरह की क्वालिटी मुझ में नहीं है।

लोग नशे में कहते हैं मैं इसको नहीं छोडूंगा लेकिन जब मैं नशे में होता हूं तो कहता हूं छोड़ो यार जाने दो। मैं इस तरह का इंसान नहीं हूं, लेकिन वह हो जाता है कभी-कभी। इसके साथ ही सलमान खान ने बताया कि वह पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं।

पहले उन्हें कोई अप्रोच नहीं करता था। उन्होंने कहा मैं अपने आप को सेट नहीं कर पा रहा हूं। इतने सालों के बाद जाकर आदित्य चोपड़ा के साथ काम किया है। अब करण जौहर का फोन आया कि एक फिल्म करनी है। यह पिछले 8 से 10 सालों से हुआ है। इसके पहले ऐसा बिल्कुल नहीं था।