News in Hindi

सलमान की ट्यूबलाइट से डेब्यू कर रहे माटिन रे टेंगू के बारे में आपको नहीं पता होगी यह बात

#Tubelight : Know about Matin Rey Tengu, child artist of Tubelight

ईद के मुबारक मौके पर हर साल की तरह इस साल भी सिनेमाहॉल में सलमान खान के फैन्स को तोहफा मिलने वाला है। सलमान खान की फिल्म ट्यूूबलाइट 23 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर में #सलमान के साथ 8 साल का एक बच्चा भी नजर आता है। आज हम आपको इसी बच्चे के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको फिल्म बजरंगी भाईजान की बच्ची हर्षाली मल्होत्रा तो याद ही होगी। रातों रात इस फिल्म ने उन्हें स्टार बना दिया था।

आज हम बात कर रहे हैं सलमान के नन्हे को-स्टार माटिन रे टेंगू की। उनकी मासूमियत भरी बातों और शैतानियों ने सबका दिल जीत लिया है। बहुत से लोग यह समझ रहे हैं कि फिल्म में सलमान का लव इंट्रस्ट प्ले कर रही चीनी एक्ट्रेस झूझू की तरह माटिन भी विदेशी हैं। आपको बता दें कि माटिन भारतीय है और अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर का रहने वाला है।

माटन के पिता अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खंडू के ओएसडी के तोर पर काम करते हैं। माटिन ट्यूबलाइट से बॉलीवुड डेब्यू कर रहा है। माटिन को यह फिल्म ऑडिशन के जरिए मिली है। हाल ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में माटिन सलमान के साथ नजर आए। वहां पत्रकारों को लगा कि वे पहली बा र भारत आए हैं।

 

Main aur mera matin #Tubelight @TubelightKiEid @kabirkhankk

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

Bonding Bonding… #Matin  @kabirkhankk @man_on_ledge  @TubelightKiEid

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या आप पहली बार भारत आए हैं तो इस सवाल को माटिन ने नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद उन्होंने अपने सवाल को बदलते हुए पूछा – क्या आप पहली बार मुंबई आए हो? इस पर उन्होंने चिल्लाते हुए कहा – हम इंडिया में ही रहता है तो इंडिया में ही आएगा ना। उनका जवाब सुनकर सलमान और कबीर खान जोर जोर से हंसने लगे।