चुनाव जीतने के बाद Kangana Ranaut के साथ हुई बदसलूकी, चंडीगढ़ एयरपोर्ट महिला CISF अधिकारी ने जड़ा थप्पड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदसलूकी का मामला सामने आया है। कंगना रनौत को गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की एक महिला कर्मी ने थप्पड़ मारा।

सूत्रों के मुताबिक, मंडी से सांसद बनी कंगना रनौत को सुरक्षा जांच के दौरान सुरक्षा कर्मियों को धक्का देने के लिए थप्पड़ मारा गया, क्योंकि अभिनेत्री-राजनेता ने सुरक्षा जांच के दौरान अपना फोन ट्रे में रखने से इनकार कर दिया था। कंगना रनौत दोपहर 3 बजे विस्तारा की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुईं।

सिक्योरिटी चेक इन के बाद जब एक्ट्रेस बोर्डिंग के लिए जा रही थीं, इसी दौरान एलसीटी कुलविंदर कौर ने उन्हें थप्पड़ मारा। उसके बाद कंगना रनौत के साथ ट्रेवल कर रहे शख्स मयंक मधुर, ने कुलविंदर कौर को थप्पड़ मारने की कोशिश की। खबरों की मानें तो आरोपी CISF कर्मी को हिरासत में ले लिया गया है।

रनौत पर यह हमला हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने के कुछ बाद सामने आई है। चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने कांग्रेस के प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य सिंह को 74,755 मतों से हराया। एक्ट्रेस रनौत ने 17 साल की उम्र में अनुराग बसु की 2006 की फिल्म “गैंगस्टर” से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’, ‘मणिकर्णिका’, ‘फैशन’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।