Times Bull
News in Hindi

रंगून रिलीज से पहले कंगना ने महिलाओं को लेकर दिया यह बड़ा बयान

इन दिनों अपने बयानों और फिल्म रंगून की वजह से अभिनेत्री कंगना रनौत सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन दिनों अपनी फिल्म रंगून के प्रोमोशंस में व्यस्त कंगना हाल ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण पर पहुंची थीं। वहां उन्होंने कुछ अहम बातों का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि कुछ घटनाओं के बाद अब वह काम की जगह पर रिश्ते नहीं बनातीं और बेहद प्रोफेशनल रहने की कोशिश करती हैं।

कंगना ने कहा – फिल्म सेट पर एक सहज वातावरण होना चाहिए, लेकिन मुझे नहीं लगता कि सेट पर लोगों के साथ निजी रिश्ते बनाने चाहिए। मैं ऐसा नहीं करती और मुझे लगता है कि यह मेरे काम के बीच में आता है। आपने को-स्टार के साथ सहज होना सही है, लेकिन बहुत ज्यादा को-स्टार के साथ घुल-मिल जाना सही नहीं है। काम की जगह पर फॉर्मल रहना अच्छा रहता है।

कंगना ने कहा – मैं अपने काम से काम रखने में विश्वास करती हूं, हालांकि इतनी सहज भी रहती हूं कि लोग मुझसे आकर बात कर पाएं। कंगना ने कहा कि मेरी यह सोच सिर्फ फिल्म के सेट्स तक ही सीमित नहीं है, बल्कि मेरा मानना है कि महिलाएं कहीं भी अगर अपने काम से काम रखती हैं तो उन्हें इज्जत मिलती है।

आपको याद दिला दें कि सेट्स पर प्रोफेशलन रहने की सलाह देने वाली कंगना एक समय अपने को स्टार अध्ययन सुमन को डेट कर रही थीं। वहीं उनका नाम ऋतिक रोशन के साथ भी जोड़ा गया था। ऋतिक और कंगना पिछले साल का यह कानूनी विवाद सुर्खियों में भी रहा था। इस विवाद के खत्म होने के बाद कंगना ने कहा कि मुझे कई बड़े लोगों ने धमकाया कि मैं इस मामले में चुप रहूं।

कंगना ने कहा कि मुझे बड़े लोगों के घर बुलाया जाता था और मुझसे कहा जाता था कि मैंने अपना मुंह खोला तो मैं खत्म हो जाऊंगी। मैंने उस दौर को भी झेला है पर मैं उस खराब वक्त के कारण डरी नहीं, क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया। आपको बता दें कि जहां एक तरफ कंगना ने यह दावा किया है कि वे ऋतिक को डेट कर रही थीं, वहीं ऋतिक ने इस बात से साफ इनकार किया है। विवाद इस बात पर छिड़ा था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.