Times Bull
News in Hindi

JIO KBC : जियो केबीसी पर अब मिल रहा है हॉट सीट पर बैठने का गोल्डन चांस

Jio KBC Play Along Ghar Baithe Jeeto Jackpot 2017

JIO : जियो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन जब जब शुरू होते हैं, तब तब देश के हजारों लोग हॉट सीट तक पहुंचने का प्रयास करते हैं। केबीसी देखने वाले हर दर्शक का सपना होता है कि वह एक बार हॉट सीट पर बैठे और अपने लिए कुछ धनराशि जीते, हालांकि उनमें से केवल कुछ ही लोगों का सपना पूरा हो पाता है। इस बार केबीसी ने दर्शकों को भी खिलाड़ी बनाने की ठानी है। यही वजह है कि जब से केबीसी का यह सीजन शुरू हुआ है, तब से ही जियो चैट के जरिए दर्शकों को भी शो के साथ साथ खेलने का अवसर दिया जा रहा है। इसके साथ ही हर एपिसोड में जियो जैकपॉट प्रश्न भी पूजा जाता है। इस प्रश्न का सही उत्तर देने वालों में से एक लकी विनर को डैटसन रैडी गो कार ईनाम में मिलती है।

जियो केबीसी प्ले अलॉन्ग में अब दर्शकों को भी हॉट सीट पर पहुंचने का अवसर दिया जा रहा है। इसके लिए दर्शकों को अपने फोन पर जियो चैट एप डाउनलोड करना है। इसके बाद आपको यहां एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा। इसमें अपना ईमेल एड्रेस, अपना नाम, उम्र, क्वालिफिकेशन आदि भर कर इसे सब्मिट करना होगा। इसे सब्मिट करते ही आप इस कॉन्टेस्ट के भागीदार हो जाएंगे।

Play Along Ghar Baithe Jeeto Jackpot 2017

इसके अलावा आप रोजाना भी शो के साथ साथ पूछे गए प्रश्नों के सही जवाब देकर ईनाम जीत सकते हैं। इसमें कुछ ईनाम रोजाना दिए जा रहे हैं, वहीं कुछ साप्ताहिक हैं। इसमें 21 से 40 एपिसोड तक रोजाना 1 लकी विजेता को कोका कोला की तरफ से यूस ट्रिप के कपल टिकट मिलेंगे, इसके अलावा रोजाना 1 लकी विजेता को माइस्ट्रो एज स्कूटर 10 लकी विजेताओं को 10000 रुपए का एमेजॉन का वाउचर और 5 लकी विजेताओं को 5000 रुपए के आजियो डॉट कॉम के स्टोर क्रेडिट मिलेंगे।

वहीं 1 से 20 एपिसोड तक इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले हर पार्टिसिपेंट को 5 जीबी जियो डेटा दिया जा रहा है। जबकि 1 से 40 एपिसोड तक हर प्रतियोगी को आजियो डॉट कॉम पर 30 प्रतिशत डिस्काउंट वाउचर दिया जाएगा। इसके अलावा 21 से 40 एपिसोड तक 400 लकी विजेताओं को रोजाना एमेजॉन के १००० रुपए के वाउचर दिया जाएगा। तो ज्यादा जीतने के लिए खेलते रहें।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.