शाहरुख-गोविंदा संग किया काम, बड़ी उम्र के एक्टर्स संग काम करने में असहज, बोलीं- ‘उन्हें उम्र के हिसाब से रोल करना चाहिए…’

Isha Koppikar On Working With Elder Actors: अक्सर फिल्म इंडस्ट्री में देखने के लिए मिलता है कि कम उम्र की हसीनाएं बड़े उम्र के एक्टर्स के साथ में ऑन स्क्रीन रोमांस करती हुई नजर आती है। लेकिन अब हाल ही में बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़े एक्टर्स के साथ में ऑन स्क्रीन रोमांस करने को अनकंफरटेबल बताया है।

ईशा कोप्पिकर ने इसी दौरान कास्टिंग काउच को लेकर भी बात की और सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में उन्होंने काफी कुछ साझा किया। जब अभिनेत्री से सवाल किया गया कि सुनील शेट्टी और गोविंदा जैसे अभिनेताओं के साथ रोमांस करने के उनके एक्सपीरियंस कैसे रहे। तब अभिनेत्री के जवाब ने सभी को हैरान कर डाला।

ईशा कोप्पिकर का कहना था कि वह बड़े सितारों के साथ में काम करने पर कंफर्टेबल महसूस नहीं करती थी। उन्होंने कहा कि “जब आप 20 या 30 साल बड़े व्यक्ति के साथ काम कर रहे हो तो अनकंफरटेबल महसूस होता है। मुझे भी ऐसा ही हुआ और ऐसा बिल्कुल महसूस नहीं होता कि आप किसी एक्टर या लवर को गले लगा रहे हो। लगता है कि आप अपने पिता से गले लग रहे हो।”

ईशा कोप्पिकर ने अधिक उम्र के सितारों को सलाह दी और कहा कि “उन्हें अपनी उम्र के अनुसार ही रोल करना चाहिए। मैं दर्शकों को यह कहते हुए भी देखा है कि यह तो कितना बूढ़ा लग रहा है। घर पर बैठो, अपनी बेटी की उम्र की लड़की के साथ में रोमांस कर रहा है। हसीनाओं को 35 साल की उम्र के बाद मां के रोल मिलने लगते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Isha Koppikar (@isha_konnects)

ईशा कोप्पिकर ने इस पर आगे बात करते हुए कहा कि “35 साल की उम्र में एक्ट्रेस 50 साल की उम्र के किरदार निभाने लग जाती है। लेकिन अधिक उम्र के अभिनेता 25 साल की एक्ट्रेस के साथ में रोमांस कर रहे होते हैं।” अब एक्ट्रेस का यह इंटरव्यू तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ईशा कोप्पिकर के करियर की बात करें तो साल 1997 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म डब्ल्यू/ओ वी.वर प्रसाद से उन्होंने करियर की शुरुआत की। बॉलीवुड में वह सुनील शेट्टी और गोविंदा के अलावा शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। आखिरी बार उन्हें 2022 में ‘लव यू लोकतंत्र’ फिल्में देखा गया था।