Indian Idol 11 Winner हुए घोषित, कभी जूता पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी बने विजेता, देंखें तस्वीरें

Indian Idol 11 Winner announced, Sunny Hindustani winner ever in shoe polish, see photos

तीन महीने से अधिक समय से चल रहे मनोरंजन और शानदार गायन के बाद इंडियन आइडल 11 के विजेता की आखिरकार घोषणा की गई है । जिसमें इस शो को भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी में अपना विजेता मिला। युवा खिलाड़ी ने इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। उन्होंने टी-सीरीज़ के अगले प्रोजेक्ट में गाने का अवसर भी प्राप्त किया। रोहित और सनी शीर्ष दो में थे और अंकोना मुखर्जी दूसरी रनर-अप के रूप में उभरीं और उन्हें 5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिला। रिधम और एड्रीज क्रमशः चौथे और पांचवें स्थान पर रहे और उन्हें 3 लाख रुपये मिले।

वहीं रोहित राउत (Rohit Raut) पहले रनरअप बने हैं। इस शो के फिनाले में 5 कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे जो हैं- सनी हिंदुस्तानी (बठिंडा, पंजाब), रोहित राउत (लातूर, महाराष्ट्र), अनकोना मुखर्जी और अद्रिज घोष (कोलकाता) और रिधम कल्याण (अमृतसर, पंजाब)। शो जीतने के मौके पर सनी को टी-सीरीज की अगली फिल्म में गाने का मौका मिलेगा। इसकी घोषणा आयुष्मान खुराना ने शो के एक प्रोमो में की थी।

Namaste Trump LIVE: भारत आने से पहले ट्रंप ने हिंदी में किया ट्वीट, जानिए क्या लिखा ?

भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी की बारे में बताया जाता है कि परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए सनी कभी बूट पॉलिश भी किया करते थे। लेकिन आज अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने इस बड़े टीवी शो के विजेता का खिताब अपने नाम कर लिया है।

मुफ्त में बनवाएं अपना पैन कार्ड, जानें सबसे आसान तरीका

इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचे। इस दौरान वे फिल्म की कास्ट संग नजर आए। वही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने शो के ग्रैंड फिनाले में अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया। पहले वे शो में कपिल शर्मा शो में प्ले किए जाने वाले अपने किरदार में नजर आए।