sapna chaudhary coronavirus crying video: ताली बजाने के दौरान इस वजह से छलक पड़े सपना चौधरी के आंसू

नई दिल्ली : janta curfew coronavirus देशभर में रविवार (22 मार्च) को ‘जनता कर्फ्यू’ का पीएम नरेंद्र मोदी Narendra Modi ने ऐलान किया था, इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से अपील भी की थी की शाम 5 बजे अपने- अपने घरों की बालकनी,खड़कियों पर आए और कोरोना coronavirus से लड़ रहे योद्धाओं को सलाम करें और उनके लिए ताली, थाली और शंख बजाकर उन्हें बधाई दें।

coronavirus update इसी से जुड़े आम जनता के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स के भी ताली और थाली बजाते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस कड़ी में हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का भी एक विडियो सोशल मीडिया पर समाने आया है। जिसमें सपना चौधरी ताली बजाते समय काफी ज्यादा भावुक हो जाती है और रो भी पड़ती हैं।

 

दरअसल, इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपना यह विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। sapna chaudhary instagram video इस विडियो में वह अपने बालकनी में ताली बजाती हुईं नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो में उनके पड़ोसी भी पूरे उत्साह से थाली,ताली और शंख बजाते हुए नजर आ रहे हैं। इस विडियो को शेयर करते हुए सपना चौधरी ने लिखा – बुरे समय में भी कुछ अच्छाई होती है, गर्व है हमें एकता और अखंडता पर।

वहीं दूसरी तरफ सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें सपना चौधरी ‘छोरी तने धूंमाम ठा रख्या से’ (Sapna Choudhary Chori Tane Dhuma Tha Rakha ) पर धमाकेदार डांस करती हुई दिखाई दें रही हैं। वीडियो में सपना चौधरी का दिलकश अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा हैं।