News in Hindi

ये है दुनिया की सबसे हाईएस्ट पेड मॉडल, लेती है इतने पैसे

मॉडलिंग की फील्ड में उतरने वाली करीब करीब हर मॉडल इसे अपना फिल्म इंडस्ट्री में पहला कदम मानती है। हर मॉडल का सपना होता है कि वह एक दिन मॉडलिंग छोड़ फिल्म एक्ट्रेस बन जाएगी। ऐसी बहुत कम मॉडल्स होती हैं जो मॉडलिंग की ही फील्ड में नंबर वन बनने के लिए आती हैं। आज हम आपको इस टॉप मॉडल के बारे में बताने जा रह हैं। Gisele Bündchen ब्राजीलियाई सुपरमॉडल है और मॉडलिंग की दुनिया के शिखर पर है।

Gisele Bündchen का जन्म 20 जुलाई 1980 को हुआ था और वह 2004 से मॉडलिंग कर रही हैं। अब तक वो दुनिया के तमाम बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं। इतना ही नहीं गीजल दुनिया की सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली मॉडल हैं। यही नहीं फोर्ब्स की 2014 की दुनिया की 100 सबसे ताकतवर महिलाओं की सूची में भी गीजल का नाम आ चुका है।

My date ❤️#metgala

A post shared by Gisele Bündchen (@gisele) on

गीजल सुपर बोल चैम्पियन टॉम ब्रैडी की पत्नी हैं। पिछले दिनों ही उन्हें अपने दो बच्चों और टॉम के साथ द मेट गाला में डिनर करते देखा गया था। उन्हें न्यूयॉर्क में सात वर्षीय बेटे बेंजामिन और चार वर्षीय बेटी विवियन के साथ देखा गया था।

गीजल ने हाल ही इंस्टाग्राम पर बेटे बेन और बेटी विवियन की फोटो शेयर की थी। तस्वीर में दोनों बच्चे हाथ में लकड़ी लिए समुद्र के किनारे लहरों को देखते नजर आ रहे हैं। गीजल ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा – My two little pirates defending their boat from the crocodiles ⚔?⛵⚓