News in Hindi

ये मॉडल कहलाती है ब्राजील की किम कर्दाशियन, फिगर देखकर चौंक जाएंगे आप

अमेरिकी टीवी स्टार किम कर्दाशियन अपने सैक्सी फिगर के लिए जानी जाती हैं। कुछ इसी वजह से इस मॉडल को ब्राजील की किम कर्दाशियन कहा जाता है। 34 वर्षीय मॉडल मरियाना सोएर्स ने पॉपुलर ब्यूटी कॉन्टेस्ट मिस बमबम में हिस्सा लेने के लिए काफी मेहनत की थी। उन्होंने इसके लिए डाइटिंग, जिम ट्रेनिंग के अलावा सर्जरी भी करवाई थी, ताकि वो यह प्रतियोगिता जीत जाएं, लेकिन एक कारण के चलते वो अब इस प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले सकेंगी।

पहले हम आपको इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट के बारे में बताते हैं। ब्राजील में आयोजित होन वाली यह प्रतियोगिता काफी चर्चा में रही है। इसमें हिस्सा लेने वाले प्रतियोगी को उनके उभरे हुए बम की वजह से इनाम मिलता है। जिसके भी बम सबसे आकर्षक होते हैं, उसे ही विजेता घोषित किया जाता है, लेकिन मरियाना इस प्रतियोगिता में हिस्सा नहीं ले पाएंगी।

दरअसल इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए बम का साइज अधिकतम 42.1 इंच होना चाहिए, लेकिन मरियाना के बम 43 इंच हैं। इस वजह से उन्हें प्रतियोगिता में हिस्सा लेने से बैन कर दिया गया है। मरियाना ने इस कॉन्टेस्ट को जीतने के लिए ही अपने बम की सर्जरी करवाई थी, जिसमें उन्होंने सिलिकॉन इम्पलांट करवाया था, लेकिन इसका कोई फायदा न हो सका। पिछले साल की मिस बमबम विनर एरिका कानेला भी कह चुकी हैं कि इस कॉन्टेस्ट में साइज की बाध्यता खत्म कर देनी चाहिए।