News in Hindi

वैलेंटाइंस डे पर विराट ने अनुष्का को दिया स्पेशल मैसेज, ऐसे किया सेलिब्रेट

ब्रेकअप के बाद एक बार फिर साथ आए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने इस बार खास अंदाज में वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट किया। लंबे समय से अपने रिश्ते को मीडिया और सोशल मीडिया से दूर रखने वाले विराट ने बुधवार को सोशल मीडिया पर खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया।

विराट ने एक तस्वीर पोस्ट की है और साथ ही लिखा – हर दिन वैलेंटाइन डे है अगर आप चाहें तो, तुम मेरा हर दिन एक जैसा बना देती हो अनुष्का शर्मा। इस फोटो में विराट ने अनुष्का को टैग भी किया है। फोटो पोस्ट होने के कुछ ही मिनटों में इसे एक लाख से भी ज्यादा लाइक मिले। क्रिकेट ग्राउंड पर आक्रामक नजर आने वाले कोहली, मैदान के बाहर काऊी रोमांटिक हैं।

Virat Kohli posts lovely valentines day message for Anushka Sharma

विराट और अनुष्का लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और कोहली खुद यह बात स्वीकार भी चुके हैं। विराट अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकाल कर अक्सर अनुष्का शर्मा से मिलते रहते हैं। क्रिसमस और न्यूईयर के लिए भी कोहली इंग्लैंड के खिलाफ लंबी टेस्ट सीरीज के बाद अनुष्का से मिलने उत्तराखंड पहुंच गए थे।

Everyday is a valentine day if you want it to be. You make everyday seem like one for me ❤❤. @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

जहां एक तरफ अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फिलौरी के प्रमोशंस में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी तरफ कोहली के कंधों पर टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दिलाने की जिम्मेदारी है। चार मैच की यह टेस्ट सीरीज 23 फरवरी से शुरू होनी है।

इस पोस्ट से एक दिन पहले भी विराट ने एक फोटो पोस्ट किया था जिसमें वे फ्लाइट में कहीं जा रहे थे। वे इस फोटो में काफी थके हुए भी लग रहे थे। लगता है कि विराट इतनी थकान के बावजूद भी अनुष्का को ही मिलने जा रहे थे।
आपको बता दें कि हाल सोशल मीडिया पर यह खबर आई थी कि अनुष्का की आने वाली फिल्म फिलौरी विराट कोहली प्रोड्यूस कर रहे हैं, लेकिन इस खबर का विरोध करते हुए अनुष्का ने अफवाहें फैलाने वालों को करारा जवाब दिया था। अनुष्का ने कहा था— इस तरह की झूठी खबरों और बिना किसी आधिकारिक जानकारी के ऐसे दावों से आप न सिर्फ मेरी और सालों से की जा रही मेरी मेहनत की बेइज्जती करते हैं, बल्कि आप उस हर व्यक्ति की बेइज्जती करते हैं जो इस फिल्म से जुड़ा है।