News in Hindi

वीना मलिक ने लिया तलाक, इस वजह से टूटी यह शादी

पाकिस्तान की हॉट एक्ट्रेस और किसी वक्त अपनी अदाओं व अफेयर के चर्चों से बिगबॉस में तहलका मचाने वाली वीना मलिक अपने पति असद खत्तक से अलग हो गई हैं। वीना ने खुला के लिए आवेदन किया है। आपको बता दें कि इस्लामी काूनन के अनुसार जब महिला खुद तलाक लेना चाहती हो ता वह खुला के लिए आवेदन करती है।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार वीना के वकील अली अहमद ने इसकी पुष्टि कर दी है। उन्होंने बताया कि वीना के खुला के लिए आवेदन के बाद 31 जनवरी को ही स्थानीय पारिवारिक अदालत ने इसके लिए आदेश दे दिया है।

आपको बता दें कि 25 दिसंबर 2013 को ही वीना ने उद्योगपति असद से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वीना फिल्मी करियर में वापसी करना चाहती थीं, लेकिन उसनके ससुराल वाले इसका विरोध कर रहे थे। हालांकि इस मामले पर वीना और असद दोनों ने ही मीडिया के सामने चुप्पी साधी हुई है।

असद और वीना की शादी दुबई में हुई थी। असर बशीर का कारोबार दुबई के साथ साथ अमरीका में भी है और वे वीना के पिता के मित्र के बेटे हैं। वीना अपनी हॉट व बोल्ड अदाओं के बूते भारतीय टेलीविजन पर भी काफी लोकप्रिय हुई थीं। बिग बॉस के चौथे संस्करण में उनके को-कंटेस्टेंट अश्मित पटेल के साथ हॉट व बोल्ड सीन्स ने तहलका मचा दिया था।