News in Hindi

वरुण के साथ तमाम दर्शकों के सामने स्टेज पर हो गया कुछ ऐसा कि सब रह गए हैरान

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हानिया के प्रमोशंस में व्यस्त अभिनेता वरुण धावन को-स्टार आलिया भट्ट के साथ कई पॉपुलर टीवी रियलिटी शोज और बड़े शहरों का सफर कर रहे हैं। हाल ही वरुण सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचे, लेकिन यहां उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि हर कोई देखकर हैरान रह गया।

इंडियन आइडल 9 में हिस्सा लेने पहुंचे वरुण धवन से कंटेस्टेंट माल्विका ने परफॉर्मेंस की डिमांड कर डाली। वरुण ने काफी टाइट पैंड पहनी हुई थी, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ डांस करने के लिए हामी भर दी।

सूत्रों के अनुसार जब वरुण ने कंटेस्टेंट माल्विका से पूछा किस किसी पुरुष में क्या क्वालिटीज देखती हैं? तो माल्विका ने कहा कि उस इंसान को शाहरुख खान की तरह रोमांटिक होना चाहिए और चेन्नई का कुथू डांस आना चाहिए। वरुण ने इससे पहले यह डांस कभी नहीं किया था और उनहोंने इसे करने के लिए माल्विका का साथ मांगा।

वरुण स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस दे रहे थे, तभी उन्हें उप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा। डांस करते करते अचानक उनकी टाइट पैंट फट गई। हालांकि वरुण ने इसे अच्छे से मैनेज कर लिया। वरुण जोर से हंसे और छिपने के लिए कोना तलाशने लगे।

होस्ट करण वाही ने उन्हें बचाया और उन्हें अपने कंधों पर बैठाकर स्टेज से बाहर ले गए। इसके बाद वरुण ने वैनिटी में जल्दी से पैंट बदली और वापस स्टेज पर आ गए। इसके बार वरुण ने अपनी फटी हुई पैंट को दर्शकों के बीच फेंक दिया।