Times Bull
News in Hindi

ये हैं बॉलीवुड के Best buddies, जानिए कैसा है इनका याराना

बॉलीवुड में दोस्ती पर आधारित कई फिल्में बनी जिसमें एक्टर, एक्ट्रेसेज एक दूसरे की दोस्ती पर मर मिटने को तैयार रहते है, लेकिन ऎसा माना जाता है कि इस माया नगरी में कोई किसी का दोस्त नहीं होते। हालांकि ऎसा बहुत कम देखा जाता है कि बॉलीवुड में कोई किसी का बहुत अच्छा दोस्त हो, लेकन वहीं कई ऎसे बॉलीवुड स्टार्स है जिनकी दोस्ती आज से नहीं बल्कि सालों से है। तो आइए जानते है बॉलीवुड के कुछ ऎसे बेस्ट बड्डीस के बारे में जिनकी यारी फि ल्मों से भी ज्यादा रियल है……….

संजय दत्त-सलमान खान- बॉलीवुड में दोस्ती की बात हो और सलमान का जिक्र ना हो यह कैसे हो सकता है। बॉलीवुड में अपनी दोस्ती निभाने के लिए मिसाल बन चुके बॉलीवुड एक्टर सलमान तो सबके दोस्त है, लेकिन आज हम आपको मिलाते है सलमान के अजीज दोस्त उनके बेस्ट बड्डी से। जी हां, यह बेहद कम लोग जानते है कि सलमान और संजय लंबे समय से काफी करीबी दोस्त है। इतना ही नहीं संजय के जेल जाने के बाद उनकी बेटी की देखरेख भी सलमान ही कर रहे है। इसे कहते है दोस्ती। आपको बता दें कि सलमान ने संजय के साथ कई फिल्में की हैं।

शाहरूख खान-करन जौहर- शाहरूख खान और करन जौहर की दोस्ती की मिसाल उनकी फिल्म बताती है। “कुछ कछ होता है”, “कभी अलविदा ना कहना”, “माईनेम ईज खान”, “कभी खुशी कभी गम” जैसी सुपरहिट फिल्में देनें वाले ये दोस्त एक दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कहा जाता है कि करन के कहने पर शाहरूख उनकी कोई भी फिल्म करने को तैयार हो जाते हैं।

करीना कपूर-अमृता अरोरा- करीना कपूर अमृता अरोरा की दोस्ती अज से नहीं बल्कि बरसो पुरानी है। करीना पूरे फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा अगर किसी पे भरोसा करती हैं तो वह उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोरा है। कहा जाता है कि करीना अपने सारे राज अमृता से शेयर करती है। हालांकि दोनों ने साथ में सिफ्र एक ही फिल्म “गोलमाल 2” की लेकिन ऑफ स्क्रीन इनकी कैमेस्ट्री काफी अच्छी है।

सलमान खान- आमिर खान- बॉलीवुड में सलमान के संजय दत्त के अलावा आमिर खान भी करीबी है। फिल्म अंदाज अपना अपना में स्क्रीन शेयर कर चुके ये दोनों कलाकार एक दूसरे की फिल्म का सर्पोट करना कभी नहीं भूलते। हाल ही हिट एंड रन केस के दौरान भी आमिर भी सलमान से मिलने उनके घर पहुंचे थे। आमिर और सलमान काफी अच्छे दोस्त है।

रणवीर सिंह-अर्जुन कपूर- बॉलीवुड के गुंडे अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की दोस्ती भली ही पूरानी ना हो, लेकिन इनकी दोस्ती देखकर लगता है की यह दोनों एक दूसरे के चड्डी बड्डी हैं। आइफा के दौरान भी दोनों की कैमेस्ट्री सबको काफी पसंद आई थी। इतना ही नहीं यह दोनों दोस्त एक साथ एआई बी को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में भी रह चुके हैं।

सोनम कपूर-जैकलीन- कहते है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस कभी एक दूसरे की अच्छी दोस्त नहीं हो सकती। उनके बीच केवल कैट फाइट हो सकता है, लेकिन सोनम और जैकलीन के साथ ऎसा नहीं है। दोनों कई बार अपने काम से समय निकाल कर पजामा पार्टी किया करते है। इतना ही नहीं दोनों किसी अवॉर्ड शो में मिल जाए तो उनकी कैमेस्ट्री तो देखते ही बनती है।

अजय देवगन-रोहित शेट्ठी- सिंघम, गोलमाल, गोलमाल 3 जैसी फिल्में साथ करने के बाद अजय और रोहित की दोस्ती और मजबूत हो गई। डायरेक्टर और एक्टर के बीच केवल काम का ही नही आपसी दोस्ती का भी संबध हो सकता है इसका सबसे बड़ा उदाहरण है अजय और रोहित। दोनों की दोस्ती का ही नतीजा है जिसकी वजह से काजोल एक बाद शाहरूख खान संग फिल्म में नजर आएंगी। कहा जाता है कि रोहित ने अजय को तैयार किया था कि वह काजोल को शाहरूख संग फिल्म करने दे।

गौरी खान-सुजैन- भले ही आज सुजैन और ऋतिक रोशन साथ ना हो, लेकन शाहरूख खान की पत्नी गौरी और सुजैन की दोस्ती आज भी उतनी ही पुरानी और मजबूत है। एक समय था जब शाहरूख, ऋतिक, गौर और सुजैन साथ रहा करते थे। बॉलीवुड की गलियारों में आज भी दोनों स्टार वाइफ्स की दोस्ती मशहूर है।

करीना कपूर-मनीष मल्होत्रा- मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए कपड़े पहने की चाहत हर एक्ट्रेस की होती है, लेकन मनीष की चाहत होती है की उनकी डिजाइन की हुई कपड़ो में वह अपनी बेस्ट फ्रेंड बेबो को देखें। कहा जाता है कि करीना हमेशा मनीष के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं करीना ने अपनी शादी में भी मनीष के डिजाइन किए कपड़ो को पहना था। कहा जाता है कि मनीष और करीना लंबे समय से एक दूसरे के बेहद करीबी दोस्त हैं। करीना कई बार मनीष के लिए रैम्प वॉक कर चुकी हैं।

शाहरूख खान-सलमान खान- आखिर में बात करते है दुशमन से दोस्त बने बॉलीवुड दबंग खान और किंग खान की। सलमान और शाहरूख में लंबे समय तक मतभेद चलने के बाद वह काफी अच्छे दोस्त बन गए है, ऎसा हम नहीं बल्कि ऎसा खुद सलमान और शाहरूख का कहना है। हाल ही फिल्म “बजरंगी भाईजान” के रिलीज के दौरान भी शाहरूख ने सलमान का काफी सर्पोट किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.