News in Hindi

नो एंट्री 2 में डबल रोल में नजर आएंगे सलमान, अनिल और फरदीन

लगभर 12 साल पहले आई फिल्म नो एंट्री का सीक्वल जल्दी ही दर्शकों के सामने होगा। इस फिल्म की कहानी तैयार हो गई है। इन दिनों अपनी फिल्म मुबारकां के प्रमोशन में जुटे फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने एक अखबार से खास बातचीत में यह खुलासा किया है। उनके अनुसार इस बार फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान का डबल रोल होगा।

अनीस ने कहा – देखिए मेरी एक प्रॉब्लम है कि मैं बहुत ज्यादा प्लान करके काम नहीं कर सकता। जो काम मेरे सामने आ जाता है वह करने लगता हूं। फिल्म नो एंट्री के अगले भाग की कहानी स्क्रीनप्ले के साथ तैयार रखी है। जिस दिन बोनी कपूर कहेंगे, फिल्म की शूटिंग शुरू करो, हम शुरू कर देंगे।

नो एंट्री 2 की कहानी के बारे में अनीस ने कहा – यह कहानी बहुत खूबसूरत है। मैं कह सकता हूं कि यह वन ऑफ द बेस्ट फिल्म बन सकती है। फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान के डबल रोल हैं। इसके अलावा फिल्म में 10 लड़कियां होंगी। तीन हीरो की तीन बीवियां, तीनों की तीन गर्लफ्रेंड, तीनों की बिपाश वाले किरदार की तरह तीन दोस्त और एक लड़की तीनों बीवियों की खास दोस्त होगी। वहीं सबकी ऐसी तैसी करने में लगी है।

अनीस ने बताया – फिल्म की कहानी बोनी और सलमान को काफी पसंद आई है। सलमान ने तो अपने कई करीबियों को यह कहानी सुनाई भी है। अनीस की अगली फिल्म मुबारकां 28 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, अथिया शेट्टी, इलियाना डिक्रूज, रत्ना पाठक शाह, पवन मल्होत्रा, नेहा शर्मा और राहुल देव नजर आने वाले हैं। फिल्म में अर्जुन का डबल रोल है।