News in Hindi

कार में बिना कपड़ों के स्पॉट हुए कैटरीना और रणबीर कपूर

किसी समय एक दूसरे को डेट करने वाले कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशंस में जुटे हैं। फिल्म के प्रमोशंस में दोनों साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान वे एक दूसरे के साथ काफी कंफर्टेबल भी नजर आ रहे हैं। हाल ही उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें एक आॅटो में दोनों सेमी न्यूड नजर आ रहे हैं। चौंकिए मत…ये तस्वीरें उनकी फिल्म जग्गा जासूस के एक सीन के दौरान की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीरें फिल्म में तब नजर आएंगी जब दोनों किसी न किसी मुसीबत में पड़े होंगे। बरहाल कैट और रणबीर फिल्म के प्रमोशंस में व्यस्त हैं और अपने फैन्स को नए नए बयान देकर हैरान कर रहे हैं। हाल ही कैटरीना ने कहा था कि रणबीर उनके बेस्ट फ्रेंड हैं।

आपको याद दिला दें कि पिछले दिनों ही एक प्रमोशनल इंटरव्यू में कैट ने कहा था कि उनके लिए रणबीर कपूर के साथ आगे काम करना मुश्किल होगा। वैसे देखा जाए तो फिल्हाल दोनों के पास ही साथ काम करने का वक्त भी नहीं है। कैटरीना टाइगर जिंदा है और ठग्स आॅफ हिंदोस्तान में नजर आएंगी, वहीं रणबीर भी दत्त बायोपिक और ड्रैगन में व्यस्त रहेंगे।

बरहाल लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म जग्गा जासूस 14 जुलाई को रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म में कैटरीना एक पत्रकार का किरदार निभा रही हैं।