Times Bull
News in Hindi

माता-पिता की शादी से पहले ही पैदा हो गई थीं ये 7 अभिनेत्रियां

बॉलीवुड की चकाचौंध में हर दिन नए रिश्ते बनते हैं और टूटते हैं। इस बीच बॉलीवुड में अब तक कुछ अफेयर्स ऐसे भी रहे जिन्हें मजिल मिलने से पहले यानी कि शादी से पहले ही लव चाइल्ड का तोहफा मिला। हाल ही रिलीज हुई यासीर उस्मान की लिखी अभिनेत्री रेखा की बायोग्राफी भी इसी कारण से चर्चा में है। किताब में दावा किया गया है कि रेखा का जन्म उनके माता-पिता की शादी से पहले हुआ था। पढ़ें ऐसी ही कुछ और अभिनेत्रियों के बारे में –

1. रेखा

रेखा की मां पुष्पावली तमिल और तेलुगु फिल्मों में अभिनेत्री थीं और उन्हीं दिनों में उनका अफेयर शुरू हुआ था। हालांकि उनकी शादी रेखा के जन्म के बाद हुई थी। कपल की दो बेटियां हुईं – रेखा और राधा।

2. श्रुति हसन

साउथ के सुपरहिट एक्टर कमल हासन और सारिका की बेटी श्रुति भी लव चाइल्ड है। कमल अपनी पहलीप त्नी वानी से तलाक लेने के बाद सारिका के साथ रहने लगे थे। कुछ समय बाद ही सारिका प्रेग्नेंट हो गईं। 28 जनवरी 1986 को श्रुति का जन्म हुआ। श्रुति के जन्म के करीब दो साल बाद 1988 में सारिका और कमल ने शादी की। साल 1991 में उनकी दूसरी बेटी अक्षरा का जन्म हुआ। वर्ष 2004 में कमल और सारिका का तलाक हो गया।

3. मसाबा गुप्ता

मशहूर क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी है मसाबा गुप्ता। विव और नीना का अफेयर काफी चर्चित रहा था। रिलेशनशिप की खबरों के बीच नीना की प्रेग्नेंसी की बात सामने आई। साल 1989 में नीना ने बेटी मसाबा को जन्म दिया। हालांकि विव और नीना ने कभी शादी नहीं की और नीना ने सिंगल मदर के तौर पर ही मसाबा को पाला है। मसाबा के अपने पिता विवियन से संबंध काफी अच्छे हैं।

4. नोरा जोन्स

अमरीकी सिंगर, सॉन्ग राइटर और एक्ट्रेस नोरा जोन्स कॉन्सर्ट प्रोड्यूसर सु जोन्स और दिवंगत पंडित रवि शंकर की बेटी हैं। पहले पत्नी से अलग होने के बाद रवि शंकर का अफेयर सु जोन्स से चला। इसके बाद 1979 में नोरा का जन्म हुआ। रवि शंकर और सु ने भी कभी शादी नहीं की थी। वे 1986 में अलग हो गए थे।

5. नॉर्थ वेस्ट

किम कर्दाशियन की बेटी नॉर्थ वेस्ट का जन्म भी उनकी शादी से लगभग एक साल पहले हुआ था। रिएलिटी शो स्टार कि और म्यूजिशियन केने वेस्ट की बेटी नॉर्थ वेस्ट 15 जून 2013 को जन्मी थी। बेटी के जन्म के बाद 24 मई 2014 को इन दोनों ने शादी की।

6. सूरी क्रूज

टॉम क्रूज और कैटी होम्स की बेटी सूरी क्रूज भी लव चाइल्ड है। वर्ष 2005 में इन दोनों के अफेयर के चर्चे शुरू हुए और अप्रेल 2006 में सूरी का जन्म हुआ। बेटी के जन्म के करीब सात महीने बाद नवंबर 2006 को टॉम ने कैटी से शादी की। हालांकि वर्ष 2012 में इनका तलाक भी हो गया।

7. हरलो मैडेन

अमरीकी अभिनेत्री और फैशन डिजाइनर निकोल रिची की प्रेग्नेंसी की खबर अगस्त 2007 में आई। जनवरी 2008 में निकोल और उनके लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रॉकर जोएल मैडेन की बेटी हरलो का जन्म हुआ था। बेटी के पैदा होने के दो साल बाद 2010 में इन दोनों ने शादी की।

Related posts

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply

Your email address will not be published.