News in Hindi

शाहरुख की पाटी पर बिन बुलाए पहुंचे कपिल, करण के साथ की गंदी बात

इन दिनों कपिल शर्मा एक बार फिर ट्रेंड कर रहे हैं। दरअसल कॉमेडियन कपिल शर्मा हाल ही करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण पर नजर आए। इस शो पर उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बताया। कपिल ने जो खुलासे किए, वह आपको हिला कर रख देंगे।

उनका सबसे पहला खुलासा तो यह था कि वे कभी फनी नहीं थे। कॉलेज के यूथ फेस्टिवल के दौरान ही उन्हें अपना टैलेंट समझ आया। शो में जैसे ही करण से बातचीत शुरू हुई, कपिल ने कह दिया कि मेरी इंग्लिश अब खत्म हो गइ है।आपको बता दें कि करण का यह टॉक शो अंग्रेजी में होता है। कपिल ने कहा कि मेरी डिक्शनरी में केवल 700 ही अंग्रेजी शब्द हैं।

शो के दौरान कपिल ने करण से पूछा कि क्या आपको लगता है कि यह एपिसोड ऑन एयर होगा। कपिल ने खुलासा किया कि उन्हें जब शो के मेकर्स का कॉल आया तो उन्हें लगा कि यह कोई उनके साथ मजाक कर रहा है। इस दौरान कपिल ने कुछ बड़े खुलासे भी किए। कपिल ने कहा कि उनकी बहुत सारी गर्लफ्रेेंड्स हैं और वे दीपिका पादुकोण को काफी पसंद करते हैं।

कपिल ने बताया कि एक बार उनका कजिन शाहरुख का घर देखना चाहता था। इसलिए वे उसे लेकर शाहरुख के घर के पास गए। दरवाजा खुला देख दोनों अंदर घुस गए। अंदर पार्टी चल रह थी। हालांकि गार्ड ने उन्हें पहचान लिया और सोचा कि दोनों को पार्टी के लिए निमंत्रण मिला है। अंदर गौरी खान ने कपिल को पहचान लिया और उनका स्वागत किया। बाद में उन्होंने शाहरुख को बताया कि उन्हें पार्टी में नहीं बुलाया गया था, फिर भी वो आए।

आपको बता दें कि करण के शो पर स्टार्स की निजी जिंदगी और उनकी अतरंग जीवन के बारे में बात की जाती है। हालांकि करण ने जब कपिल से इस बारे में बातचीत की तो कपिल उनसे नाराज हो गए। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल ने करण के शो पर इस टॉपिक पर बार करने से मना कर दिया था और बताया जा रहा है कि शो की शूटिंग के दौरान करण के इस तरह के गंदे जोक भी कपिल को नागवार गुजरे और वे भड़क गए थे।