News in Hindi

अब सुनील ग्रोवर को और नहीं मनाएंगे कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का ​आपसी विवाद है कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रहा। पिछले दिनों फ्लाइट पर कपिल शर्मा के सुनील ग्रोवर के साथ बदसलूकी करने के बाद से ही यह मामला बिगड़ा हुआ है। इस घटना के बाद कपिल सार्वजनिक तौर पर सुनील से माफी भी मांग चुके हैं, लेकिन सुनील ने अब तक कपिल के शो में वापसी नहीं की है।

सूत्रों की मानें तो अब कपिल शर्मा ने हार मान ली है। वे अब सुनील ग्रोवर को द कपिल शर्मा शो में वापस लाने के लिए मनाने की सारी कोशिशें बंद कर चुके हैं। कपिल से जुड़े एक सूत्र ने एक अखबार को बताया — जब आप किसी को मनाने की कोशिश करते हैं, माफी मांगते हैं, बार बार जोर लगाते हैं, लेकिन फिर भी वह अपने फैसले पर टिका रहे तो फिर कोई वजह नहीं बचती।

कपिल ने अब सुनील को मनाने का प्रयास छोड़ दिया है। उन्होंने बहुत किया, अब बहुत हो गया। शो से जुड़े और लोगों ने भी सुनील को मनाने की कोशिश की, लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं हैं।

सूत्र ने बताया कि कपिल ने सुनील को हमेशा अपने दोस्त के तौर पर ही ट्रीट किया है। आमतौर पर प्रोडक्शन हाउस का कलाकारों के साथ कॉन्ट्रैक्ट होता है, लेकिन कपिल का सुनील के साथ कभी वैसा कॉन्ट्रैक्ट नहीं रहा। यह जितना कपिल का शो है उतना ही सुनील का भी है। वे इस शो में कभी भी आने या इसे कभी भी छोड़ने के लिए मुक्त हैं। अगर कोई कॉन्ट्रैक्ट होता तो सुनील को वापसी करनी ही पड़ती।