कपिल शर्मा ने करवाया ‘पत्नी’ गिन्नी से इंट्रोड्यूस, सुनील ग्रोवर से फिर हुआ मनमुटाव

इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा दो कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही कपिल ने एक ट्वीट कर फिर से खलबली मचा दी। दरअसल हाल ही कपिल ने एक सेल्फी शेयर की और कैप्शन में लिखा कि मैं उन्हें अपनी बेटर हाफ कहने की बजाए यह लिखूंगा कि वह मुझे पूरा करती हैं।

गिन्नी कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं, हालोंकि कपिल शर्मा के एक दूसरे ट्वीट से यह साबित होता है कि गिन्नी उनकी गर्लफ्रेंड नहीं पत्नी हैं। शनिवार को कपिल ने ट्विटर के साथ फेसबुक पर भी गिन्नी की फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ कपिल ने लिखा मेरी पत्नी से मिलिए… मैं दीपिका पादुकोण से ज्यादा प्यार उनसे करता हूं।

कपिल इन दिनों फिल्म फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त हैं। गौरतलब है कि कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो पर कई बार यह बात कह चुके हैं कि वे दीपिका पादुकोण के बड़े फैन हैं। हाल ही उन्होंने करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करन पर भी दीपिका के प्रति अपनी दीवानगी का इजहार किया था। जब एक अखबार ने कपिल शर्मा से गिन्नी के बारे में पूछा तो उन्होंने स्वीकार किया कि वे गिन्नी से कॉलेज के दिनों से ही प्यार करते हैं और अगले साल उनसे शादी करेंगे।

कपिल सुनील में फिर ठनी

उधर दूसरी खबर यह है कि आॅस्ट्रेलिया से वापसी की फ्लाइट के दौरान कपिल शर्मा ने नशे में अपना आपा खो दिया और शो में मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर के साथ गाली गलौच करते हुए उन पर हाथ भी उठा दिया। टाइम्स आॅफ इंडिया की खबर के अनुसार मेलबर्न और सिडनी में स्टेज शो के बाद वापसी में यह सब हुआ।

यह घटना तब हुई जब सुनील कपिल की सीट पर बैठ गए और कपिल उनके पास पहुंच उनसे गाली गलौच करने लगे। सुनील ने ​कपिल के इस व्यवहार का कोई जवाब नहीं दिया। सूत्रों के अनुसार कपिल नशे में सुनील से कह रहे थे — तू मेरा नौकर है, तेरा शो फ्लॉप था। इस बारे में फिलहाल दोनों ही कलाकारों ने कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन ट्विटर पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। इससे पहले भी खबरें आई थीं कि कपिल ने सुनील की फिल्म डी कंपनी का अपने शो पर प्रमोशन करने से मना कर दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.