News in Hindi

बाहुबली प्रभास के साथ भी रोमांस कर चुकी हैं कंगना, फिर हुआ झगड़ा, खुद खोला बड़ा राज

अभिनेता प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म बाहुबली 2 की कामयाबी से काफी खुश हैं। फिल्म को रिलीज हुए एक सप्ताह से ज्यादा हो चुका है, लेकिन अभी भी फिल्म के शो हाउसफुल जा रहे हैं। लोग दो से तीन बार तक फिल्म देखने जा रहे हैं। इसके चलते फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

देशभर में फैन्स से लेकर बड़े बड़े प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स और एक्टर्स प्रभास की तारीफें कर रहे हैं, वहीं एक्ट्रेस कंगना रनौन ने भी प्रभास की तारीफ करते हुए कुछ पुराने राज खोल दिए हैं। कंगना ने न केवल प्रभास के काम की तारीफ की, बल्कि मजाक मजाक में ऐसा राज भी खोल दिया कि सब हैरान रह गए।

कंगना प्रभास के साथ फिल्म कर चुकी हैं और इस तेलुगू फिल्म में वे प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आई थीं। चौंकाने वाली बात यह है कि कंगना ने बताया कि करियर के उन दिनों में वे दोनों बहुत झगड़ते थे। इस फिल्म के बाद दोनों के बीच इतना बड़ा झगड़ा हुआ था कि दोनों ने बात करना तक बंद कर दिया था।

कंगना ने मीडिया को बताया कि मैंने बाहुबली देखी और मैं वाउ कहने लगी। मैं उनकी उपलब्धि से काफी गौरान्वित हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि वो भी ऐसा ही महसूस करते होंगे। कंगना ने कहा – मुझे प्रभास को अच्छा करते हुए देखकर काफी खुशी होती है। वे अच्छे इंसान हैं। कंगना ने बताया कि उस समय हम बहुत लड़ते थे। कंगना और प्रभास पुरी जगन्नाथ की फिल्म एक निरंजन में साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म 2008 में फिल्म फैशन के बाद रिलीज हुई थी।