News in Hindi

बड़ी खबर : तो क्या इस बार कॉफी विद करन के नए सीजन की शुरुआत करेंगे जस्टिन बीबर

ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर जस्टिन बीबर भारत आ रहे हैं। 10 मई को उनके मुंबई में होने वाले कॉन्सर्ट के लिए वैसे ही उनके फैन्स क्रेजी हुए जा रहे हैं। इसी बीच फैन्स के लिए खुश होने की एक और वजह मिल गई है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि जस्टिन बीबर फिल्ममेकर करन जौहर के चैट शो कॉफी विद करन के अगले सीजन के पहले एपिसोड में नजर आने वाले हैं। बीबर पहली बार अपने जियो जस्टिन बीबर परपस शो के लिए भरत आ रहे हैं।

अगर सब कुछ प्लान के मुताबिक हुआ तो करन जौहर बीबर को अपने शो में लाल सोफे पर इंटरव्यू करते नजर आ सकते हैं। कॉफी विद करन को भी पांच साल पूरे होने जा रहे हैं। करन इस शो का सीजन 6 बीबर के साथ ओपन कर सकते हैं।

सूत्रों की मानें तो – यह पहली बार है जब कोई विदेशी सिलेब्रिटी भारतीय चैट शो पर इंटरव्यू देगा। सूत्रों ने बताया कि – अगर बीबर अपने बिजी शेड्यूल में से थोड़ा समय निकाल पाए तो करन इस मौके को भुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेेंगे। आपको बता दें कि 10 मई को जस्टिन बीबर मुंबई के डीवाय पटेल स्टेडियम में कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि इस कॉन्सर्ट में करीब 45000 लोग उपस्थित होंगे।

इसे लेकर मुंबई में सिक्योरिटी भी चाक चौबंद है। सलमान खान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा को बीबर की स्क्यिोरिटी हैंडल करने का जिम्मा सौंपा गया है। वहीं खबरों के अनुसार करीब 500 पुलिसकर्मी बीबर की सुरक्षा में तैनात रहेंगे।