News in Hindi

जुड़वा 2 : सलमान खान को रीप्लेस करेंगे वरुण धवन, फर्स्ट लुक हुआ जारी

आपको 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म जुड़वा तो याद ही होगी। इस फिल्म में सलमान खान का डबल रोल था। अब इस फिल्म की रीमेग बनने जा रही है। फिल्म का नाम होगा जुड़वा 2 और इस फिल्म में आपको सलमान नहीं बल्कि वरुण धवन डबल रोल में नजर आएंगे। हाल ही जुड़वा 2 का फर्स्ट लुक जारी हुआ जिसमें वरुण दो अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

जब डेविड धवन ने फिल्म जुड़वा का निर्देशन किया था तब वरुण केवल 10 साल के थे। यह फिल्म डेविड धवन के करियर की महत्वपूर्ण फिल्म साबित हुई थी। वहीं सलमान खान के लिए भी यह फिल्म उस समय उनके करियर के लिए बेहद जरूरी सोलो हिट फिल्म थी। इस फिल्म ने डेविड और सलमान दोनों के ही करियर को बड़ा बूम दिया था।

 

डेब्यू के बाद से जिस तरह से वरुण ने अलग अलग जॉनर की फिल्में की हैं, उससे वे अपनी जेनरेशन के एक्टर्स से बिल्कुल अलग अपनी पहचान बना चुके हैं। अब सलमान खान की सुपरहिट फिल्म के जरिए वरुण एक बार फिर 1990 के दशक के सिनेमा को रिवाइव कर अपनी जेनरेशन के सलमान खान बनने जा रहे हैं।

इससे पहले वो फिल्म मैं तेरा हीरो में गोविंदा, ढिशूम में सैफ अली खान की मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी वाला अंदाज, बदलापुर में शाहरुख खान के शुरुआती अंदाज को बखूबी पर्दे पर उतार चुके हैं। हाल ही फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में उन्होंने संजय दत्त के गाने तम्मा तम्मा लोगे को भी एक बार फिर पर्दे पर जीवंत कर दिया है। अब देखना यह है कि जुड़वा 2 भी वही जादू दोहरा पाएगी और वरुण को सोलो सुपरहिट दे पाएगी या नहीं।