Times Bull
News in Hindi

जेनिफर विंगेट की फीस जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

यानी कि छोटे पर्दे पर काम करने वाले एक्टर्स की फीस भी कुछ कम नहीं होती। इन दिनों सीरियल में माया मेहरोत्रा के किरदार में नजर आ रही अभिनेत्री सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। हाल ही इस शो के लिए उन्होंने बाल्ड लुक अपनाया है। इस टीवी सीरियल ने जेनिफर की लोकप्रियता काफी बढ़ा दी है।

टीवी की सुपरस्टार बनने के बाद जेनिफर इन दिनों मोटा मुनाफा कमा रही हैं। जेनिफर ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है और उनकी लेटेस्ट फीस सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। जेनिफर पहले एक ऐपिसोड के लिए 80 से 85 हजार रुपए तक लेती थीं। लेकिन अब शो के मेकर्स ने उनकी लोकप्रियता और परफॉर्मेंस को देखते हुए उनकी फीस में भारी इजाफा कर दिया है।

Imma be a Yogini …coz when you own your breath, no one can steal your peace. #alwaysbeaworkinprogress #calmisasuperpower

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

 

 

रिपोर्ट्स के अनुसार जेनिफर को अब इस शो में प्रति एपिसोड 1 लाख रुपए फीस मिल रही है। इतनी भारी भरकम फीस लेने के बाद जेनिफर टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो गई हैं। जेनिफर के शो की सफलता को देखते हुए अब उन्हें कई दूसरे चैनल्स और प्रोडक्शन हाउस ऑफर दे रहे हैं। जेनिफर भी बेहद सावधानी से शॉर्टलिस्ट कर रही हैं। आपको बता दें कि जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत 12 वर्ष की उम्र में टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की से की थी। कसौटी में वे प्रेरणा और अनुराग बासु की बेटी स्नेहा के किरदार में नजर आई थीं।

In for some #FringeBenefits #Beyhadh

A post shared by Jennifer Winget (@jenniferwinget1) on

बेहद से पहले जेनिफर धारावाहिक सरस्वती चंद्र में नजर आई थीं और इसके बाद उन्होंने बेहद से शानदार वापसी की है। जेनिफर ने हाल ही अपने नए लुक की तस्वीर भी साझा की थी। इसमें वो बिना बालों के नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि बेहद में जेनिफर एक साइकिक का रोल निभा रही हैं।

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Related posts

रोचक और मजेदार खबरों के लिए अभी डाउनलोड करें Hindi News APP

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...