News in Hindi

जैकलीन फर्नांडिस की टॉपलेस फोटो ने मचाई तबाही, आप भी देखें

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस अपनी खूबसूरती और टैलेंट के बूते बॉलीवुड में जगह बना चुकी हैं। अब तक कई फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाने वाली जैकलीन ने हाल ही कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट करवाया है। जैकलीन के इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 13.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिन्हें जैकी कभी निराश नहीं करतीं।

हालांकि उनकी इन तस्वीरों का इंस्टाग्राम पर कुछ अलग ही असर हुआ। उन्होंने तो यह सोच कर अपनी ये बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की थीं कि उन्हें तारीफें मिलेंगी। हालांकि तारीफें तो कम लेकिन उन्हें जबरदस्त ट्रोल जरूर किया जा रहा है। हालांकि जैकलीन ने भी इसका करारा जवाब दिया है। उन्होंने बेहद बोल्ड फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा – Caught between a strong mind and fragile heart

 

आपको बता दें कि जैकलीन ने यह फोटोशूट ट्रेसमे इंडिया के ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर करवाया है। जैकलीन इन फोटोज में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं, लेकिन हर कोई इन तस्वीरों से इतना इम्प्रेस नहीं हुआ है। कुछ फॉलोअर्स ने तो उनके इस कदम को शर्मनाक बताया है, जबकि कुछ ने उनका बचाव करते हुए तारीफ भी की है।

फिलहाल तो जैकलीन फिल्म जुड़वा 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जैकलीन अ जैंटलमैन में सिद्धार्थ मल्होत्रा और सुशांत सिंह राजपूत के साथ ड्राइव में नजर आएंगी। आप भी कमेंट बॉक्स में हमें बता सकते हैं जैकलीन के इस बोल्ड फोटोशूट पर आपकी राय।